--Advertisement--

घर से चाबी निकाली और चुरा ले गया बाइक

Raigarh News - तमनार थाना क्षेत्र में दो दिन पहले हुई बाइक चोरी के मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। प्रार्थी ने दो दिन...

Dainik Bhaskar

Dec 09, 2018, 02:51 AM IST
Raigarh News - keys removed from home and stolen bike
तमनार थाना क्षेत्र में दो दिन पहले हुई बाइक चोरी के मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। प्रार्थी ने दो दिन पहले ही बाइक खरीदी थी और उसके घर के आंगन से चोर ने बाइक चोरी कर ली थी।

जानकारी के अनुसार तमनार निवासी दीनानाथ साय पैकरा 23 साल 4 दिसंबर की रात अपनी ड्यूटी खत्म कर सलिहाभाठा अपने घर पर आया। बाइक को आंगन में खड़ी करने के बाद युवक अंदर सो गया। युवक ने एक दिन पहले ही बाइक ली थी। रात में उसने कमरे में चाबी टांगी और दरवाजा खुला छोड़कर ही सो गया। इसी बीच एक अज्ञात चोर कमरे में घुसा और चाबी निकालकर बाइक ले गया। घटना की जानकारी युवक को सुबह उठने पर हुई। इसके बाद युवक ने तमनार थाने में पहुंचकर अपनी रिपोर्ट दर्ज कराई। इसके बाद तमनार पुलिस ने मामले में अपराध पंजीबद्ध कर मामले में विवेचना की।

पूछताछ के दौरान पुलिस को जानकारी मिली कि संजय सिदार निवासी तमनार 4 दिसंबर को ही उस क्षेत्र में देखा गया है। इस पर पुलिस ने आरोपी को पकड़ उससे पूछताछ शुरू की। आरोपी ने बाइक को अपने रिश्तेदार के घर बाड़ी में छिपाकर रखा था। जहां से बाइक जब्त करने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर अपराध पंजीबद्ध किया गया। मामले को सुलझाने में तमनार टीआई विवेक पाटले, एएसआई जेपी निषाद, आरक्षक महेंद्र सिदार शामिल रहे।

पुलिस की हिरासत में अारोपी।

X
Raigarh News - keys removed from home and stolen bike
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..