छत्तीसगढ़ / पर्यटकों से लूटपाट करने वाले 4 गिरफ्तार, 3 नाबालिग फरार



प्रतीकात्मक तस्वीर प्रतीकात्मक तस्वीर
X
प्रतीकात्मक तस्वीरप्रतीकात्मक तस्वीर

  • जशपुर जिले के बेल  पहाड़ के पास हुई थी घटना 
  • गैंग बनाकर आरोपी पीटा करते थे पर्यटकों को 

Dainik Bhaskar

Nov 10, 2019, 12:59 PM IST

जशपुर. छत्तीसगढ़ के जशपुर शहर में पर्यटकों से मारपीटर और लूट की घटना को अंजाम देने वाले युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इन घटनाओं में शामिल रहने वाले 3 नाबालिग आरोपी अब भी फरार हैं। हाल ही में कुछ युवकों से मारपीट कर आरोपियों ने उनके पास से नकद, मोबाइल वगैरह छीन लिया था। आरोपियों के पास से पुलिस को लूट के 12 हजार रुपए भी बरामद हुए हैं। पकड़े गए आरोपियों से फरार नबालिगों की जानकारी ली जा रही है।

पहाड़ियों में छुपकर करते थे हमला

  1. बीते 2 नवंबर को बालाछापर निवासी मनीष भगत, अभिषेक भगत, आशीष भगत बेल पहाड़ गए हुए थे। यहां बेलमहादेव भगवान के दर्शन के बाद जब पहाड़ी से नीचे उतरे तब आरोपियों ने इन पर हमला कर दिया। आरोपी पहाड़ी में ही घात लगाकर छुपा करते थे। जब भी कोई ग्रुप या व्यक्ति घटना को अंजाम देने लायक लगता को अचानक उनके सामने आ जाया करते थे। घटना के दिन हाथों में डंडे लिए 7 युवकों ने इन्हें घेरा। पहले तो  डराना धमकाना शुरू किया। फिर मारपीट कर रुपए और मोबाइल लेकर भाग गए।  शिकायत में मनीष ने पुलिस को बताया कि लूटपाट करने वाले युवक आपस में स्थानीय भाषा में बात कर रहे थे और वे एक युवक को अरबाज के नाम से पुकार रहे थे।

  2. मनीष भगत के रिपोर्ट पर पुलिस ने 7 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए आरोपियों की पतासाजी की। इसी दौरान पुलिस को मुखबीर से सूचना मिली की घटना में शामिल अरबाज, रुस्तम, सरफराज एवं सूरज सभी बेलमहादेव मंदिर के पास ही में रहते हैं और घटना के बाद से वे तेतरटोली में छिपे हुए हैं। पुलिस ने तेतरटोली से चारों आरोपी युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ करना शुरू किया तो आरोपियों ने लूट करने की बात कबूली। आरोपियों को जेल भेज दिया गया है। अन्य फरार नाबालिगों को भी ढूंढा जा रहा है। 
     

    DBApp

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना