राउंड खत्म होते ही करें आपत्ति, टेबल नहीं छोड़ने की नसीहत / राउंड खत्म होते ही करें आपत्ति, टेबल नहीं छोड़ने की नसीहत

Raigad News - जिला कांग्रेस भवन में बुधवार को करीब ढाई घंटे तक रायगढ़, खरसिया, सारंगढ़, धरमजयगढ़ और लैलूंगा विधानसभा के मतगणना...

Bhaskar News Network

Dec 08, 2018, 03:16 AM IST
Raigarh News - obligate the end of the round not to leave the table
जिला कांग्रेस भवन में बुधवार को करीब ढाई घंटे तक रायगढ़, खरसिया, सारंगढ़, धरमजयगढ़ और लैलूंगा विधानसभा के मतगणना एजेंट को प्रशिक्षण दिया गया।

प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री राजेश तिवारी ने एजेंटों को मतगणना की बारीकियां बताई। बुधवार को दोपहर साढ़े 12 बजे ट्रेनिंग शुरू हुई। महामंत्री तिवारी और रायगढ़ जिला कांग्रेस के ग्रामीण अध्यक्ष अरूण मालाकार ने पीसीसी द्वारा मतगणना के लिए तैयार किए गए 24 बिंदुओं में मतगणना एजेंटों को जानकारी दी। दरअसल, कांग्रेस को आशंका है कि इस बार 11 दिसंबर को होने वाली काउंटिंग के दौरान भाजपा गड़बड़ी कर सकती है, लिहाजा वो किसी भी तरह से कोई चूक नहीं करना चाहती। ईवीएम की सुरक्षा के साथ-साथ काउंटिंग को लेकर भी लगातार सावधानी बरतने का निर्देश प्रत्याशी और एजेंटों को दे रही है। प्रशिक्षण कार्यक्रम के दौरान रायगढ़ प्रत्याशी प्रकाश नायक, धरमजयगढ़ के लालजीत सिंह राठिया मौजूद रहे। इसके अलावा जिले के सभी पदाधिकारी व वरिष्ठ नेताओं के साथ एआरओ मौजूद थे।

जिला कांग्रेस भवन में ट्रेनिंग देते कांग्रेस के पदाधिकारी।

कांग्रेस महामंत्री ने कार्यकर्ताओं को िदए ये महत्वपूर्ण निर्देश












X
Raigarh News - obligate the end of the round not to leave the table
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना