रायगढ़  / अवैध संबंध के शक में कोटवार ने पत्नी की लाठी से पीट-पीट कर हत्या

अवैध संबंध के शक में घटना को अंजाम दिया गया। अवैध संबंध के शक में घटना को अंजाम दिया गया।
X
अवैध संबंध के शक में घटना को अंजाम दिया गया।अवैध संबंध के शक में घटना को अंजाम दिया गया।

  • चक्रधर क्षेत्र क्षेत्र के नवागांव की घटना, नशे की हालत में वारदात के बाद पड़ोसी के घर जाकर सो गया
  • सुबह बड़े बेटे को फोन पर घटना की जानकारी दी और जंगल में जाकर छिप गया, आरोपी को किया गिरफ्तार 

Dainik Bhaskar

Jan 16, 2020, 06:18 PM IST

रायगढ़. छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में नशे की हालत में एक कोटवार ने पत्नी की लाठी से पीट-पीट कर हत्या कर दी। महिला पर पत्थर से भी हमला किया गया। कोटवार को पत्नी के अवैध संबंध को लेकर शक था। हत्या के बाद आरोपी पड़ोसी के घर जाकर साे गया और अगले दिन सुबह फोन कर बड़े बेटे को घटना की जानकारी दी। इसके बाद वहां से भागकर जंगल में जा छिपा। उसे जंगल से गिरफ्तार कर लिया। घटना चक्रधर थाना क्षेत्र की है।

दोनों बेटे बाहर गए थे, बाद में पुलिस को सूचना दी

  1. नवागांव के कोटवार हीरालाल चौहान का उसकी पत्नी समारू चाैहान (48) के साथ अक्सर विवाद होता था। आरोप है कि मंगलवार शाम करीब 7 बजे नशे की हालत में हीरालाल घर पहुंचा और पत्नी से झगड़ा करने लगा। इसके बाद उसने पत्थर और डंडे से पीट-पीट कर हत्या कर दी। घटना के दौरान हीरालाल का बड़ा बेटा राजेश पास के गांव में मेला देखने और छोटा बेटा विनोद पत्नी के साथ दशकर्म में गया था। हत्या के बाद नशे की हालत में आरोपी कोटवार पड़ोसी गोवर्धन के घर जाकर सो गया। 

  2. सुबह बड़े बेटे राजेश को फोन कर हीरालाल ने घटना की जानकारी दी। फिर पुलिस ने बचने के लिए भंगुरा सिया जंगल में जाकर छिप गया। राजेश घर पहुंचा तो वहां मां का शव पड़ा था। इस पर उसने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने आरोपी की तलाश में आस पास खोजबीन की तो जंगल में छिपा मिल गया। पुलिस हिरासत में आने के बाद आरोपी ने जुर्म कबूल किया है। टीआई विवेक पाटले ने बताया कि आरोपी शराब का लती है, नशे में अक्सर मारपीट करता था। पड़ोसियों ने पुलिस को बताया कि मंगलवार सुबह भी पति-पत्नी के बीच मारपीट हुई थी। 

  3. जंगल से पकड़ कर लाते ही ग्रामीण हुए हमलावर 

    पत्नी की हत्या करने के बाद फरार कोटवार गांव से कुछ दूर स्थित बंगरसिया जंगल में जा छिपा था। पुलिस आरोपी को पकड़ कर जैसे ही साक्ष्य जुटाने के लिए घटना स्थल पर लाई, इसी बीच परिजन और पड़ोसी उग्र होने के साथ हमलावर हो गए। पुलिस के समझाने के बाद आक्रोशित लोग शांत हुए। कोटवार हीरालाल अक्सर नशे में आकर पत्नी समारू से मारपीट करता था। पति को पत्नी शराब न पीने और घर की माली हालत ठीक न होने की दुहाई दिया करती थी। हीरा को यह नागवार गुजरता और वह उसे पीटता था। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना