वारदात / नाबालिग को शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म, हो गई गर्भवती



raigarh minor raped on pretext of marriage got pregnant
X
raigarh minor raped on pretext of marriage got pregnant

  • जूट मिल थाना पुलिस ने किया गिरफ्तार, एक साल से कर रहा था शारीरिक शोषण
  • गर्भवती होने पर किशोरी ने शादी का दबाव बनाया तो मुकरा, दो दिन बाद पकड़ा गया

Dainik Bhaskar

Jul 13, 2019, 01:49 PM IST

रायगढ़. एक युवक ने शादी का झांसा देकर किशोरी से दुष्कर्म किया। जब किशोरी गर्भवती हो गई और शादी का दबाव बनाया तो युवक मुकर गया। इसके बाद किशोरी ने सारी बात अपने परिजनों को बताई। जूट मिल थाना में मामला दर्ज होने के बाद आरोपी भाग निकला। हालांकि दो दिन बाद शुक्रवार को पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपी करीब एक साल से किशोरी का शारीरिक शोषण कर रहा था। 

पहले दोस्ती की, फिर शादी का झांसा देकर करता रहा शाेषण

  1. जूट मिल चौकी प्रभारी ने बताया कि बसना महासमुंद निवासी छोटे लाल (24) यहां जूट मिल चौकी क्षेत्र के बोंदाटिकरा में रहता था। आरोपी ने क्षेत्र की एक नाबालिग लड़की से पहचान कर ली। धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती हुई और प्रेम संबंध बन गए। आरोपी छोटे लाल ने किशोरी को अपने प्रेम जाल में फंसाया और शादी का झांसा देकर एक साल से शारीरिक संबंध बनाता रहा। किशोरी भी उसकी बातों में आ गई। इस बीच किशोरी ने कई बार शादी के लिए कहा, लेकिन वह कोई न कोई बहाना बना देता। 

  2. इस दौरान नाबालिग गर्भवती हो गई। शादी के लिए दबाव बनाने लगी तो आरोपी उससे दूरी बनाने लगा। नाबालिग ने खुद को ठगा महसूस करते इसकी जानकारी परिजनों को दी। दो दिन बाद ही पुलिस ने आरोपी को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया। मामला दर्ज होने के बाद आरोपी फरार हो गया था। हालांकि आरोपी चाह कर भी नाबालिग से शादी नहीं कर सकता था। दरअसल, किशोरी की उम्र कानूनन अभी शादी के लिए नहीं हुई है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना