उपद्रव  / बच्चों के विवाद पर देर रात को भिड़े दो गुट, जमकर चलीं तलवार, रॉड और लाठियां

प्रतिकात्मक फोटो प्रतिकात्मक फोटो
X
प्रतिकात्मक फोटोप्रतिकात्मक फोटो

  • रेलवे स्टेशन के पास जयराम कॉलोनी में गरबा कार्यक्रम के दौरान विवाद, 22 के खिलाफ एफआईआर
  • दो परिवारों ने एक दूसरे पर किया हमला, चार की हालत गंभीर, एक रायपुर रेफर 
  • पुलिस ने कहा- रात भर गश्त होती रही, फिर भी सार्वजनिक आयोजन के बीच हिंसक झड़प 

दैनिक भास्कर

Oct 08, 2019, 10:53 AM IST

रायगढ़. रेलवे स्टेशन के नजदीक जयराम कॉलोनी में आयोजित गरबा कार्यक्रम के दौरान देर रात दो किशोरों के बीच झगड़ा हो गया। विवाद इतना ज्यादा बढ़ा कि किशारों के परिजन भी इसमें शामिल हो गए। दोनों लाठी, रॉड और तलवारें निकल आईं और जमकर मारपीट हुई। झगड़े में एक युवक की अंगुलि कट गई। वहीं चार की हालत गंभीर है और एक को रायपुर रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने इस मामले में दोनों पक्षों के 22 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। खास बात यह है कि पुलिस रात भर गश्त करने का दावा करती रही और सार्वजनिक कार्यक्रम में ही हिंेसक झड़प हो गई। 

चार साल से दोनों परिवारों के बीच चल रहा है झगड़ा

कोतवाली क्षेत्र की जयराम कॉलोनी में रविवार रात नवरात्र पर गरबा चल रहा था। समाज के अलावा आसपास के सैकड़ों लोग यहां गरबा करने आए थे। यहां अंकुर गोरख के भतीजे और कुलदीप नरसिंग के भांजे के बीच गाली-गलौज हुई। दोनों परिवारों में पहले अच्छा संबंध था लेकिन चार साल से झगड़ा चल रहा है। बच्चों के बीच झगड़े की बात पता चलते ही रात लगभग 1.30 बजे कुलदीप और राजा अपने परिजन और दोस्तों के साथ कालोनी के नजदीक पहुंचे। एक दूसरे को गालियां दीं, विवाद बढ़ा तो एक दूसरे पर लाठी, रॉड और तलवार से हमला कर दिया। 

इस हिंसक झड़प में कुलदीप नरसिंह के छोटे भाई अखिलेश की अंगुली कट गई है। वहीं अंकुर गोरख सहित मां-बहन सभी अस्पताल पहुंच गए। सोमवार की सुबह अखिलेश की हालात बिगड़ने पर उसे रायपुर रेफर किया गया। शहर में एक बार फिर गुडांगर्दी चरम पर है। अलग-अलग मोहल्लों में गुंडे पनप रहे हैं। ये लोग आम लोगों को निशाना बनाने के साथ ही बड़े आोयजनों में लड़ाई झगड़ा कर अपनी दबदबा बनाने की कोशिश करते हैं। पुलिस अब पुराने बदमाशों के पेंडिंग मामलों में कार्रवाई करने की बात कह रही है। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना