हादसा / देवी दर्शन के लिए चंद्रपुर जा रहे मितानिन समूह की बोलेरो डंपर से भिड़ी, एक की मौत 10 गंभीर



raigarh news A woman dies in collision with Bolero and Dumper, 10 Injured
X
raigarh news A woman dies in collision with Bolero and Dumper, 10 Injured

  • बंजारी गांव के पास सड़क पार कर रही महिला को बचाने की चक्कर में हुई दुर्घटना
  • कोसीर से मितानिन समूह की 10 महिलाएं बोलेरो से जा रही थीं मंदिर दर्शन के लिए 

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 07:22 PM IST

रायगढ़.  सारंगढ़ से किराए की बोलेरो में चंद्रपुर मंदिर जाने के लिए निकली 10 महिलाओं से भरी बोलेरो बंजारी गांव के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई। दुर्घटना में महिलाएं गंभीर रूप से घायल हुई। जिन्हें इलाज के लिए रायगढ़ अस्पताल लाया गया। यहां चिकित्सकों ने एक महिला को मृत घोषित कर दिया। बाकी 8 महिलाओं का अभी भी इलाज चल रहा है। इनमें भी दो की स्थिति अभी भी गंभीर है। 

 

जानकारी के अनुसार रविवार को देवीदर्शन के लिए कोसीर से मितानिन समूह की 10 महिलाएं बोलेरो से चंद्रपुर मंदिर जाने के लिए निकली थी। अभी वो बंजारी गांव के पास पहुंची ही थीं कि अचानक से एक महिला सड़क पार करते हुए सामने आ गई। उसे बचाने की चक्कर में चालक ने बोलेरो को घुमाया तो वह सामने से आ रहे डंपर से जा भिड़ी। हादसे में ड्राइवर सहित 9 महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गई। महिलाओं को इलाज के लिए सारंगढ़ अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां स्थिति बिगड़ते देख घायलों को रायगढ़ मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर किया गया। 

 

रायगढ़ में पहुंचने के बाद ही कोसीर निवासी भजन बाई भारती (48) पति भारती लाल भारती की मौत हो चुकी थी। मामले में सूचना के बाद पुलिस ने डंपर चालक के विरुद्ध अपराध दर्ज कर लिया। इलाजरत महिलाओं में दिजबाई निषाद, गायत्री भारती, नान बाई, राजकुमारी साहू, सुनील देवी मधुकर, अमरेका यादव, देवकुमारी श्रीवास, फिरतीन भारती, देवमति और ड्राइवर गंगाप्रसाद निषाद है।
 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना