कार्रवाई / ट्रैफिक पुलिस का थानेदार और कांस्टेबल 200 रुपए की रिश्वत लेते कैमरे में कैद, दोनों सस्पेंड



ट्रैफिक पुलिस के एएसआई ने बढ़ाया हाथ। हाथ पर रखे नोट और नोट मिलने के बाद मुट्‌ठी बंद। ट्रैफिक पुलिस के एएसआई ने बढ़ाया हाथ। हाथ पर रखे नोट और नोट मिलने के बाद मुट्‌ठी बंद।
X
ट्रैफिक पुलिस के एएसआई ने बढ़ाया हाथ। हाथ पर रखे नोट और नोट मिलने के बाद मुट्‌ठी बंद।ट्रैफिक पुलिस के एएसआई ने बढ़ाया हाथ। हाथ पर रखे नोट और नोट मिलने के बाद मुट्‌ठी बंद।

  • महाराजा चौक पर बाइक से पहुंचे दोनों पुलिसकर्मी कर रहे थे लोगों से अवैध वसूली
  • मामले की जांच नक्सल ऑपरेशन प्रभारी को सौंपी गई, सात दिन में सौपेंगे रिपोर्ट 

Dainik Bhaskar

Jul 18, 2019, 12:51 PM IST

जशपुरनगर. दो सौ रुपए की रिश्वत लेते यातायात पुलिस कर्मी का वीडियो वायरल होने पर एसपी ने एएसआई और कांस्टेबल को  सस्पेंड कर दिया है। घटना मंगलवार शाम की है। महाराजा चौक पर यातायात पुलिस के एएसआई अंथ्रेस किंडो और आरक्षक बालेश्वर बघेल बाइक पर बैठकर आए। चौक पर इंतजार कर रहा व्यक्ति उनके पास आया। जेब से नोटों का बंडल निकालकर उसमें से दो नोट देने के लिए आगे बढ़ाए। आरक्षक ने नोट मिलने के बाद मुट्‌ठी को बंद कर ली। अवैध वसूली पूरा वीडियो एक व्यक्ति ने अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। 

 

वीडियो वायरल हुआ तो एसपी शंकरलाल लाल बघेल ने यातायात शाखा जशपुर में पदस्थ सहायक उप निरीक्षक अंथ्रेस किंडो और आरक्षक बालेश्वर बघेल को अवैध रकम उगाही के मामले में सस्पेंड कर दिया। दोनों निलंबित पुलिस कर्मियों को फिलहाल रक्षित केन्द्र जशपुर में अटैच किया है। एसपी ने मामले की जांच के भी आदेश भी दिए हैं। उप पुलिस अधीक्षक विकास पाटले (नक्सल ऑपरेशन) को जांच अधिकारी बनाया गया है, वे सात दिन में प्रारंभिक जांच कर रिपोर्ट एसपी को सौपेंगे। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना