विज्ञापन

हादसा / ईको पार्क में पिकनिक मनाने आए स्कूली बच्चों पर किया मधुमक्खी ने हमला

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 07:26 PM IST


raigarh news Bee attacked by schoolchildren at Eco Park for picnics
X
raigarh news Bee attacked by schoolchildren at Eco Park for picnics
  • comment

  • रामझरिया स्थित पार्क में घरघोड़ा के भेंगारी मिडिल स्कूल के शिक्षकों के साथ 56 बच्चे आए थे
  • मधुमक्खियों के हमले में बच्चों, शिक्षक सहित कई पर्यटक भी घायल, कुछ की हालत गंभीर

रायगढ़. खरसिया के रामझरिया स्थित ईको पार्क में पिकनिक मनाने आए स्कूली बच्चों, शिक्षकों और पर्यटकों पर रविवार को मधुमक्खियों ने हमला कर दिया। इसमें कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को जिला अस्तपाल रेफर कर दिया गया है। 

खाना बनाने से हुए धुएं के कारण मधुमक्खियों ने किया हमला

  1. जानकारी के मुताबिक, खरसिया विकासखंड के इको पार्क राम झरना में पिकनिक मनाने के लिए रविवार दोपहर करीब 2 बजे  घरघोड़ा के भेंगारी मिडिल स्कूल के शिक्षकों के साथ 56 बच्चे बस से पहुंचे थे। सभी बच्चे नीचे उतरकर घूम रहे थे कि अचानक से मधुमक्खियों के झुंड ने उन पर हमला कर दिया। मधुमक्खियों के हमले के दौरान पर्यटकों के बीच अफरा-तफरी मच गई।

  2. घटना की सूचना तत्काल ही भूपदेवपुर पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और बड़ी मशक्कत के बाद बच्चों को स्कूली बस में बिठाया गया। इसके बाद सभी घायलों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद  छुट्टी दे दी, जबकि गंभीर रुप से घायल बच्चों और शिक्षकों को जिला चिकित्सालय रेफर किया गया है। बताया जा रहा है कि पार्क में एक बारत भी पहुंची थी। यह लोग खाना बना रहे थे। जिसके चलते धुआं होने लगा और पेड़ पर लगे छत्ते से मधुमक्खियों ने निकलकर हमला कर दिया। 

COMMENT
Astrology
Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन