आत्महत्या / बीमारी से परेशान छात्रा ने फांसी लगाकर दी जान



raigarh news college girl committed suicide by hanging
X
raigarh news college girl committed suicide by hanging

  • कोतवाली क्षेत्र के धांगरडीपा की घटना, थी केजी कॉलेज में बीए फाइनल ईयर में पढ़ती थी
  • सिकलसेल और रीढ़ की हड्‌डी के इलाज के लिए बैंगलोर तक गई थी, पर कोई फायदा नहीं हुआ

Dainik Bhaskar

Jun 13, 2019, 11:10 AM IST

रायगढ़. केजी कॉलेज में बीए फाइनल ईयर में पढ़ने वाली छात्रा ने बुधवार को फांसी लगाकर जान दे दी। पुलिस के अनुसार वो बीमारी से परेशान थी। इलाज कराने के लिए वो बैंगलोर तक गई लेकिन बीमारी दूर नहीं हुई। सुबह जब परिजन उसे जगाने के लिए कमरे में गए तो अंदर से बंद था। उन्होंने खिड़की से झांककर देखा तो छात्रा का शव अंदर लटक रहा था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव नीचे उतरवाया। पुलिस ने पोस्टमार्ट के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। 

पंखे से चुन्नी के सहारे लगाया फंदा

  1. कोतवाली थाना क्षेत्र के धांगरडीपा निवासी मीनाक्षी साहू (22) केजी कॉलेज में बीए फाइनल इयर की छात्रा थी। मंगलवार रात खाना खाने के बाद वो अपने कमरे में सोने चली गई। परिजन ने जब सुबह 6 बजे उसे बाहर से आवाज दी तो अंदर से कोई आवाज नहीं आई। बाद में जब उन्होंने खिड़की से झांककर देखा तो मीनाक्षी साहू पंखे से लटक रही थी। परिजन दरवाजा तोड़कर अंदर घुसे। मामले की सूचना कोतवाली पुलिस को दी। 

  2. कोतवाली पुलिस ने घटनास्थल पहुंचकर शव को फंदे से उतारा और शव को पोस्टमार्टम के लिए मेकाहारा भेज दिया। युवती पिछले दो साल से सिकलसेल से पीड़ित थी। पिछले कुछ महीनों से मीनाक्षी की रीढ़ की हड्‌डी में भी परेशानी आ रही थी। बिलासपुर, रायपुर और बैंगलोर में भी वह ठीक नहीं हो सकी। इसके बाद उसने परेशान होकर आत्महत्या करने का मन बनाया। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना