विज्ञापन

खुलासा / अवैध संबंधों के शक में सिर पर रॉड मार कर दी थी दोस्त की हत्या

Dainik Bhaskar

Feb 12, 2019, 11:00 AM IST


raigarh news friend killed due to suspicion of having extra marital affair with wife
X
raigarh news friend killed due to suspicion of having extra marital affair with wife
  • comment

  • बरमकेला के पास संडा गांव में मिली थी पुजारी की लाश मामले में दोस्त गिरफ्तार
  • हमले के बाद युवक को ले जा रहा था अस्पताल, पर पकड़े जाने के डर से फेंका

रायगढ़. तीन दिन पहले बरमकेला के पास संडा गांव में पुजारी की लाश मामले में पुलिस ने उसी के दोस्त को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपी ने अवैध संबंधों के शक के चलते पुजारी की हत्या कर शव फेंक दिया था। 

आरोपी के घर पर ही हुआ था विवाद, वहीं किया रॉड से वार

  1. जानकारी के अनुसार शनिवार सुबह सौरभ पंडा (25) निवासी मूंगलीपाली की लाश संडा गांव के पास कोसाबाड़ी में मिली थी। पुलिस ने देवगांव निवासी कुसुम साव (38) को हिरासत में लेकर पूछताछ की। पूछताछ में कुसुम साव ने बताया कि सौरभ उसका दोस्त था।

  2. सौरभ का उनके घर आना-जाना कर रहा था। गुरुवार  रात भी सौरभ कुसुम के साथ उसके घर में बैठा हुआ था। इसी दौरान कुसुम ने अपनी परिचित महिला से अवैध संबंधों काे लेकर विवाद किया था। इसके बाद आरोपी ने रॉड से सौरभ के सिर पर वार किया।

  3. सौरभ गंभीर रूप से घायल हो गया। सौरभ ने उसे अस्पताल पहुंचाने के लिए कहा। कुसुम ने घायल सौरभ को अपनी बाइक के पीछे बिठाकर बांधा और अस्पताल ले जाने लगा। रास्ते में उसे लगा कि ऐसा करने से वह पकड़ा जाएगा, इसलिए उसने युवक को खेत में फेंक दिया और भाग निकला। 

  4. आरक्षक से छेड़खानी का चश्मदीद गवाह था पुजारी

    लगभग 15 दिन पहले इस क्षेत्र की महिला आरक्षक से सरिया के एक युवक रूपेश मेहर ने छेड़खानी की थी, उसे अब तक गिरफ्तार नहीं किया गया है। मामले में सौरभ गवाह था पुलिस ने इस संबंध में सौरभ का बयान भी लिया था। गांव में कुछ लोग सौरभ की हत्या को इस मामले से जोड़कर भी देख रहे हैं हालांकि पुलिस ने ऐसी किसी आशंका से इनकार किया है। 

  5. आरोपी ने अवैध संबंधों के शक में युवक को जान से मार दिया था। साक्ष्य छिपाने के लिए शव को घर से दूर ले जाकर खेत में फेंक दिया था। आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है।

    आर सी लहरी, थाना प्रभारी बरमकेला 

     

COMMENT
Astrology
Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन