वारदात  / दोस्ती कर किशोरी को दिया शादी का झांसा, फिर दुष्कर्म के बाद वीडियो बनाकर किया वायरल



raigarh news girl raped on pretext of marriage video made viral
X
raigarh news girl raped on pretext of marriage video made viral

  • जूट मिल थाना पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार, मिस कॉल के जरिए हुई थी युवक से दोस्ती
  • वीडियो वायरल हुआ तो किशोरी को चला पता, परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने की कार्रवाई 

Jun 21, 2019, 12:28 PM IST

रायगढ़. मोबाइल में मिस कॉल करने वाले युवक से नाबालिग को दोस्ती करना महंगा पड़ गया। आरोपी युवक ने पहले उसे प्यार के जाल में फंसाया फिर शारीरिक संबंध बनाकर उसका वीडियो वायरल कर दिया। वीडियो सामने आने के बाद जब किशोरी को इसका पता चला तो उसने अपने परिजनों को सारी बात बताई। इस पर वो थाने पहुंचे और मामला दर्ज कराया। जूट मिल पुलिस ने बुधवार शाम को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

एक माह पहले अपने ही घर में दुष्कर्म करते बनाया वीडियो

  1. कयाघाट निवासी सुनील सोनी (25) डेली मार्केट में सब्जी बेचता है। दो साल पहले उसने एक किशोरी से दोस्ती की। तब किशोरी की उम्र 14 साल थी। धीरे-धीरे उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई। आरोपी सुनील सोनी किशोरी को शादी का झांसा देकर उससे दुष्कर्म करने लगा। एक महीने पहले उसने अपने घर में दुष्कर्म करते हुए किशोरी का वीडियो बना लिया। वीडियो में युवक किशोरी से जबर्दस्ती करते दिख रहा है। 

  2. बाद में उसने अपने दोस्तों को वीडियो शेयर कर दिया। वीडियो को देख किशोरी घबरा गई और उसने इसकी जानकारी अपने परिजनों को दी, तो उन्होंने बुधवार की शाम जूट मिल थाने में शिकायत की। पुलिस तत्काल मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के खिलाफ धारा 376, पॉक्सो एक्ट 4,6, 506 में मामला दर्ज किया है। 

  3. युवा संकल्प के सदस्य बचाव करने पहुंचे 

    आरोपी सुनील सोनी युवा संकल्प समिति का सदस्य है। इसलिए आरोपी को बचाव करने के लिए युवा संकल्प समिति के कार्यकर्ता जूट मिल थाने पहुंच गए। वे दोनों पक्षों में समझौता कराना चाहते थे। मगर पुलिस ने उनकी बात मानने से इनकार कर दिया। दरअसल पीड़िता नाबालिग है और आरोपी ने वीडियो वायरल कर दिया है, इसलिए इसमें पुलिस ने समझौता कराने से इंकार कर दिया। 

  4. पीड़िता के नाम के साथ वीडियो वायरल 

    आरोपी ने दुष्कर्म के वीडियो में बाकायदा पीडि़ता का नाम भी लिख दिया है। इससे किशोरी की पहचान नाम के साथ वायरल हो गई है। हालांकि पुलिस ने लोगों से अपील की है कि इस वीडियो को सोशल मीडिया में वायरल ना करें। इससे पीडि़ता को गहरा आघात लग सकता है। 

  5. शिकायत के तत्काल बाद आरोपी को पकड़ा गया

    दुष्कर्म के बाद वीडियो बनाकर उसे वायरल करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। पीडि़ता ने हमारे पास बुधवार शाम को शिकायत की थी। शिकायत के तत्काल बाद आरोपी को पकड़ा गया।

    अंजना केरकेट्‌टा, चौकी प्रभारी जूटमिल 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना