वारदात / लैलूंगा में वृद्ध किसान दंपति की घर में घुसकर धारादार हथियार से हत्या



प्रतिकात्मक फोटो प्रतिकात्मक फोटो
X
प्रतिकात्मक फोटोप्रतिकात्मक फोटो

  • कुपाकानी गांव में हुई वारदात, दाेनों की गर्दन पर किया गया वार, पड़ोसी पहुंचा तो घटना का पता चला
  • हत्या का कारण स्पष्ट नहीं, चोरी करने की नीयत से घुसे बदमाशों के वारदात करने का अंदेशा 

Dainik Bhaskar

Oct 23, 2019, 12:03 PM IST

रायगढ़. लैलूंगा थाना के कुपाकानी में वृद्ध दंपति की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। दोनों के गर्दन पर वार किया गया था। शरीर पर अन्य स्थानों पर चोट के निशान भी मिले हैं। ऐसे में अंदेशा है कि बदमाशों से दंपति ने मुकाबला करने का भी प्रयास किया होगा। पड़ोसी जब मंगलवार सुबह दंपति के घर पहुंचा तब हत्या का पता चला। इसके बाद उसने पुलिस को सूचना दी। हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है, लेकिन पुलिस को अंदेशा है कि चोरी करने की नीयत से घुसे बदमाशों ने वारदात की होगी। 

सीसीटीवी फुटेज में नजर आए बाइक सवार संदिग्ध

  1. खेत के नजदीक ही झोपड़ीनुमा घर में रहने वाले मनकू यादव (80) और उनकी पत्नी रुक्मणी (75) की हत्या की वजह पुलिस अब तक नहीं जान पाई है। खोजी कुत्ता भी अफसरों के साथ घटना स्थल से गांव की तरफ बढ़ा। कुत्ता गांव के ड्राइवर खिरोधर के घर तक पहुंचा। दरवाजे के आसपास 15-20 फीट इधर-उधर घूमा और आंगनबाड़ी केंद्र से होता हुआ शंकर के दरवाजे तक पहुंचा। डाग स्क्वायड यहां से आगे नहीं बढ़ा। जिन लोगों के दरवाजे तक स्निफर डॉग गया वे दोनों ही मृतक के नातेदार बताए गए हैं। पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है। 

  2. घटना स्थल पर मनकू यादव का शव चारपाई पर पड़ा था। पैर चारपाई से नीचे लटके थे। पुलिस के साथ ही प्रत्यक्षदर्शियों का अनुमान है कि हत्यारे के कमरे में घुसने पर मनकू जाग गए होंगे, उठने की कोशिश करते मनकू पर बदमाशों ने वार किया होगा। रुक्मणी का शव भी चारपाई से नीचे औंधे मुंह पड़ा मिला। शवों की स्थिति देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि दोनों ने हमलावर से मुकाबले या बचने की कोशिश की होगी। पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस को सीसीटीवी फुटेज में दो बाइक सवार चार युवक दिखाई दिए हैं। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना