हादसा / ट्रेलर की टक्कर से स्कूटी सवार फैक्ट्री कर्मचारी की मौत



raigarh news Scooty rider factory employee killed due to collision of trailer
X
raigarh news Scooty rider factory employee killed due to collision of trailer

  • छाल में कोरबा से लौटते समय हुआ हादसा, पत्नी और बच्ची घायल, अस्पताल में भर्ती
  • हादसे के बाद चालक ट्रेलर लेकर भाग निकला, लोगों ने 20 किमी तक पीछा कर पकड़ा

Dainik Bhaskar

May 16, 2019, 11:26 AM IST

रायगढ़. छाल में बुधवार सुबह ट्रेलर की टक्कर से  पूंजीपथरा के एक फैक्ट्री कर्मचारी की मौत हो गई। वह कोरबा से छुट्टी मनाकर अपने काम पर लौट रहा था। युवक के साथ उसकी पत्नी और एक साल की छोटी बच्ची थी। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दुर्घटना के बाद आरोपी ट्रेलर ड्राइवर गाड़ी लेकर भाग रहा था, जिसे 20 किलोमीटर दूर हाटी गांव में पकड़ा गया है। 

सामने से मारी स्कूटी को टक्कर

  1. जानकारी के अनुसार शुभम पैकरा (35) पूंजीपथरा सांई राम फैक्ट्री में काम करता था। छुट्टी मनाने के लिए वह अपनी पत्नी और 1 साल के बेटे के साथ गृहग्राम कोरबा लाफागढ़ गया हुआ था। बुधवार को युवक अपनी पत्नी और बच्चे के साथ स्कूटी में पूंजीपथरा आ रहा था। सुबह लगभग 11 बजे छाल-खरसिया मुख्य मार्ग में सामने से आ रहे ट्रेलर ने टक्कर मार दी। दुर्घटना में स्कूटी चला रहे युवक की मौके पर ही मौत हो गई और 1 साल के बेटा और उसकी पत्नी घायल होकर सड़क पर गिर गए। 

  2. हादसे के बाद लोगों ने छाल पुलिस को सूचना देकर एबुंलेंस की मदद से अस्पताल पहुंचाया। घटना के बाद ट्रेलर ड्राइवर मौके से फरार हो गया था। 20 किमी दूर में हाटी के पास ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया। आरोपियों के विरुद्ध जुर्म दर्ज कर लिया है। लगातार बढ़ रहे हादसे- छाल-खरसिया मुख्य मार्ग में आए दिन दुर्घटनाएं हो रही है। उक्त ट्रेलर भी प्याज लोड करके टाटा की ओर जा रहा था, जिसकी रफ्तार तेज थी। सड़क सीधी-सपाट होने के बावजूद ट्रेलर ड्राइवर ने सामने से स्कूटी को टक्कर मारी और बिना रुके ही भाग गया। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना