वारदात / मेडिकल स्टाेर में घुसे चोरों ने पिया ओआरएस का घोल, ज्यादा कैश नहीं मिला तो चॉकलेट और कंडोम ले गए



प्रतीकात्मक फोटो। प्रतीकात्मक फोटो।
X
प्रतीकात्मक फोटो।प्रतीकात्मक फोटो।

  • कोतवाली क्षेत्र के दीदयाल कॉलोनी स्थित मेडिकल स्टोर का ताला तोड़कर घुसे चोर
  • सुबह जब डॉक्टर क्लीनिक खोलने पहुंचे तो मेडिकल स्टोर का ताला टूटा हुआ मिला 

Dainik Bhaskar

Sep 13, 2019, 02:29 PM IST

रायगढ़. छत्तीसगढ़ के रायगढ़ स्थित एक मेडिकल स्टोर में चोरी करने घुसे चोरों को जब ज्यादा कैश नहीं मिला तो उन्होंने वहां रखे चॉकलेट और कंडोम पर ही हाथ साफ कर लिया। जाते-जाते चोर स्टोर के फ्रिज में रखा ओआरएस का घोल भी पी गए। सुबह जब डॉक्टर अपना क्लीनिक खोलने के लिए पहुंचे तो उन्हें मेडिकल स्टोर की चोरी का पता चला। पूरा मामला सिटी कोतवाली क्षेत्र की दीनदयाल कॉलोनी का हैा। 

गल्ले में रखे 5 हजार रुपए भी ले गए, दुकान के बाहर मिली रॉड 

  1. जानकारी के मुताबिक, दीनदयाल कॉलोनी के वार्ड 6 निवासी डॉक्टर रंजीत कुमार वर्मा ने कॉलोनी में ही अपनी क्लीनिक खोल रखी है। इसी क्लीनिक से ही लगा हुआ उनका अमित मेडिकल स्टोर भी है। रोज की तरह वे गुरुवार रात भी क्लीनिक बंद कर घर चले गए। अगले दिन सुबह जब वह क्लीनिक खोलने पहुंचे तो शटर के दोनों ताले टूटे हुए थे। इस पर वो अंदर गए तो देखा कि सारा सामान बिखरा पड़ा है और गल्ले में रखे 5 हजार रुपए भी गायब है। 

  2. वहीं आसपास ओआरएस की खाली पाउच भी पड़े हुए थे। ऐसे में माना जा रहा है कि चोरों ने ताला तोड़ने के बाद फ्रिज से ओआरएस निकालकर पिया होगा और इसके बाद वारदात कर चले गए। दुकान की छानबीन करने पर दराज में रखे कॉंडोम के पैकेट्स, चॉकलेट और विक्स गायब थे। इसके बाद उन्होंने कोतवाली पुलिस को सूचना दी। दुकान के पास एक लोहे की राड भी मिली। कोतवाली पुलिस ने 457,380 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना