वारदात / ठेकेदार से 13 लाख रुपयों की लूट, बाइक सवार दो बदमाश छीन ले गए रुपयों से भरा बैग

प्रतिकात्मक फोटो प्रतिकात्मक फोटो
X
प्रतिकात्मक फोटोप्रतिकात्मक फोटो

  • खरसिया क्षेत्र स्थित एसबीअाई के पास दिनदहाड़े हुई वारदात, बैंक से रुपए निकालकर बाहर निकले थे ठेकेदार
  • जांजगीर से कर्मचारियों को वेतन बांटने के लिए निकालने आए थे रुपए, पुलिस को वारदात को लेकर संदेह

Dainik Bhaskar

Dec 03, 2019, 05:40 PM IST

रायगढ़. छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में मंगलवार को बाइक सवार बदमाशों ने एक ठेकेदार से 13 लाख रुपए लूट लिए। ठेकेदार अपने कर्मचारियों को वेतन बांटने के लिए बैंक से रुपए निकालकर बैग में ले जा रहा था। वारदात की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और नाकाबंदी की गई, लेकिन बदमाशों का कुछ पता नहीं चल सका। हालांकि पुलिस को वारदात को लेकर संदेह है। फिलहाल आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच की जा रही है। इसके साथ ही पुलिस ठेकेदार से भी पूछताछ कर रही है। 

बैंक से बाहर निकलते ही गाड़ी में बैठने से पहले बदमाशों ने छीना बैग

  1. जानकारी के मुताबिक, जांजगीर निवासी अदत राम रात्रे ठेकेदारी करते हैं। वह मंगलवार को कर्मचारियों के वेतन के लिए रायगढ़ में खरसिया के अग्रसेन चौक के पास स्थित एसबीआई की शाखा से रुपए निकालने के लिए गए थे। बैंक से उन्होंने 13 लाख रुपए विड्रॉल किया और उसे एक बैग में रखकर पैदल ही थोड़ी दूर खड़ी अपनी स्काॅर्पियो में बैठने जाने लगे। इसी दौरान बाइक सवार दो युवक आए और उनके हाथ से रुपयाें से भरा बैग छीनकर भाग निकले। उन्होंने शोर मचाया, लेकिन तब तब बदमाश दूर जा चुके थे। 

  2. शोर सुनकर और लूट की जानकारी होेने पर नगर पंचायत अध्यक्ष कार्तिक ने पुलिस को सूचना दी। थोड़ी ही दूर में खरसिया थाने से एसडीअोपी पीतांबर पटेल व अन्य पुलिसकर्मी मौके पर पहुंच गए। वह वारदात को लेकर बैंक कर्मचारियों और अन्य लोगों से पूछताछ करने के साथ ही आस-पास में लगे सीसीटीवी फुटेज को चेक कर रहे हैं। हालांकि पुलिस को आशंका है कि वेतन न देना पड़े, इसके चलते ठेकेदार ने लूट की झूठी कहानी रची है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना