जशपुर  / स्कूल टीचर ने 7वीं कक्षा की छात्रा से किया दुष्कर्म, फिर गर्भपात भी करा दिया

सिंबोलिक फोटो सिंबोलिक फोटो
X
सिंबोलिक फोटोसिंबोलिक फोटो

  • नारायणपुर क्षेत्र के शासकीय स्कूल की घटना, पुराने स्टाफ रूम में नशीली दवा खिलाकर किया बेहोश
  • छात्रा की दिक्कत बढ़ने पर जब परिजन को पता चला तो एक लाख रुपए भी घर देकर आया आरोपी 

दैनिक भास्कर

Feb 28, 2020, 04:28 PM IST

जशपुर. छत्तीसगढ़ के जशपुर स्थित एक शासकीय स्कूल के टीचर ने कक्षा 7 में पढ़ने वाली छात्रा से दुष्कर्म किया। जब छात्रा गर्भवती हो गई तो उसका गर्भपात भी करा दिया। छात्रा को कुछ समय से जब दिक्कत बढ़नी शुरू हुई तो उसने परिजन को बताया। मामला खुलने की जानकारी शिक्षक को लगी तो वह छात्रा के घर एक लाख रुपए लेकर पहुंचा और चुप रहने की बात कहकर वहीं छोड़ आया। इसके बाद परिजनों ने पुलिस में शिकायत की। घटना नारायणपुर थाना क्षेत्र की है। 

नारायणपुर के एक शासकीय विद्यालय में शिक्षक राशिद खान पदस्थ है। आरोप है कि राशिद खान ने स्कूल की ही कक्षा 7 में पढ़ने वाली छात्रा को पुराने स्टाफ रूम में बुलाया। यहीं पर आरोपी शिक्षक रह भी रहा है। वहां पर उसने छात्रा को डरा धमकाकर नशीली दवाई खिलाई। जब छात्रा बेहोश हो गई तो उससे दुष्कर्म किया। इसके बाद से ही छात्रा को दिक्कत होना शुरू हो गई। छात्रा ने इसके बाद परिजनों को घटना के बारे में बताया तो उन्होंने अस्पताल में चेकअप कराया।

वहां डॉक्टरों ने बताया कि छात्रा गर्भवती है। इसकी जानकारी आरोपी शिक्षक को हुई तो 22 फरवरी को एक बार फिर वह छात्रा को डरा धमकाकर अपने साथ ले गया और गर्भपात करा दिया। साथ ही मामला दबाने के लिए परिजनों को एक लाख रुपए दिए और चला गया। इसके बाद परिजन थाने पहुंचे और आरोपी शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज कराया। बताया जा रहा है कि इसमें बीडीसी सदस्य की भूमिका भी संदेह में है। सूचना मिलने पर ग्रामीणों ने स्कूल का घेराव भी किया।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना