अपराध / खाना मांगने पर कर दी पिता की हत्या, हादसा लगे इसलिए लाश फेंकी गड्‌ढे में

पुलिस हिरासत में आरोपी पुलिस हिरासत में आरोपी
X
पुलिस हिरासत में आरोपीपुलिस हिरासत में आरोपी

  • जांजगीर में चार दिन पहले हुई हत्या का आरोपी गिरफ्तार 
  • हड़बड़ी में बेटे ने टायर और केरोसीन से किया था अंतिम संस्कार

दैनिक भास्कर

Oct 12, 2019, 01:21 PM IST

जांजगीर.  छत्तीसगढ़ के जांजगीर से लगे गांव बम्हनीडीह में अपने पिता की हत्या करने वाले शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने 4 दिन पहले इस घटना को अंजाम दिया था। पुलिस की पकड़ में आए रामभगत डडसेना ने अपने पिता गजालाल को मारकर उसकी लाश घर के पिछले हिस्से में फेंक दी थी। गांव वालों को उसने पिता के वहां गिरकर मरने की झूठी कहानी भी सुनाई। पिता की लाश का अंधेरा होने पर टायर और केरोसीन डालकर अंतिम संस्कार भी कर दिया। अब इस मामले में आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

बहू खोज रही थी ससूर को, घर के पीछे थी लाश

घटना दोपहर में हुई। आरोपी ने लाश को फेंका और वहां से भाग गया। रात को जब रामभगत की पत्नी घर पहुंची तो खाने के लिए उसने अपने ससुर को बुलाने की बात कही। आरोपी इस बात को टाल गया। रात में सभी सो गए। अगले दिन आरोपी की पत्नी ने लाश को देखा। तब आरोपी घर पर नहीं था। पत्नी ने उसे सूचना दी। यहां भी आरोपी ने कुछ और ही कहानी सुना दी। लौटकर उसने कुछ ग्रामीणों के साथ मिलकर पिता का अंतिम संस्कार कर दिया। इस बीच इस संदिग्ध मौत की खबर पुलिस को भी लग चुकी थी।

थाना प्रभारी राजेश श्रीवास्तव ने बताया कि गजालाल डडसेना बेटे रामभगत डडसेना के साथ घटना 6 अक्टूबर रविवार के दिन घर  पर ही था। गजालाल ने बेटे से खाना मांगा। रामभगत ने बताया कि उनकी बहू आएगी तो खाना मिलेगा। इसी बात पर दोनों के बीच विवाद हुआ। पुलिस के अनुसार पहले भी छोटी-छोटी बातों को लेकर विवाद होता था। उस दिन बाप-बेटे के बीच विवाद बढ़ गया तो गुस्से में आकर रामभगत ने अपने पिता की लाठी से ही उसके सिर पर वार कर दिया। इससे बुजुर्ग लुढ़क कर गिर गए, उनकी मौत हो गई।
 

DBApp

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना