--Advertisement--

जंगल में अमरूद तोड़ने गए थे बच्चे, गड्ढे में पड़ी दिखी युवक की लाश

Raigarh News - पत्थर से कुचलकर मारने की आशंका, धरमजयगढ़ एसडीओपी सहित लैलूंगा पुलिस पहुंची मौके पर रायगढ़ | शनिवार की सुबह लैलूंगा...

Dainik Bhaskar

Dec 09, 2018, 02:55 AM IST
Raigarh News - the children went to break guava in the jungle the corpse of a young man lying in the pit
पत्थर से कुचलकर मारने की आशंका, धरमजयगढ़ एसडीओपी सहित लैलूंगा पुलिस पहुंची मौके पर

रायगढ़ | शनिवार की सुबह लैलूंगा पुलिस को कर्राहान जंगल में एक युवक की लाश मिली है। युवक के सिर को पत्थर से कुचला गया है। युवक की बॉडी को छिपाने का भी प्रयास किया गया। अभी तक युवक की पहचान नहीं हो सकी है। सूचना पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है, अफसरों ने कहा पोस्टमार्टम के बाद ही हत्या की वजह और समय का अंदाजा लगाया जा सकेगा।

लैलूंगा एसडीओपी अर्जुन कुर्रे और लैलूंगा पुलिस की टीम शव की शिनाख्ती के लिए पहुंची थी। दरअसल शनिवार की सुबह पुलिस को जंगल में एक लाश के पड़े होने की सूचना मिली। कर्राहान गांव के कुछ बच्चे अमरूद तोड़ने जंगल में गए थे। अमरूद तोड़ने के दौरान उनमें से एक बच्चे ने गड्ढे में युवक के शव को बिना कपड़ों के जमीन पर पड़े हुए देखा। इसके बाद वह भागकर घर गया और अपने परिजन को इसकी जानकारी दी। इसके बाद लैलूंगा पुलिस को इसकी सूचना दी गई। पुलिस ने अपनी प्रारंभिक जांच में बताया है कि युवक के शव के पास एक पत्थर पड़ा हुआ था, जिस पर खून के निशान हैं। युवक की मौत पत्थर से कुचलकर मारने की वजह से होने की आशंका जाहिर की जा रही है।

हाथ में लिखा मिला मोबाइल नंबर

युवक के हाथ में लाल पेन से 10 अंकों का मोबाइल नंबर लिखा हुआ था। पुलिस ने इस नंबर पर कॉल करने की कोशिश की लेकिन नंबर गलत बताया गया। युवक के दूसरे हाथ में गोदना से अंग्रेजी में कपिला लिखा हुआ था।

युवक की पहचान नहीं हो पाई है


X
Raigarh News - the children went to break guava in the jungle the corpse of a young man lying in the pit
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..