आरसीए को हराकर गुरुकुल बनी विजेता / आरसीए को हराकर गुरुकुल बनी विजेता

Bhaskar News Network

Dec 09, 2018, 02:55 AM IST

Raigarh News - रायगढ़ कप अंडर-16 क्रिकेट प्रतियोगिता का फाइनल मैच आईटीआई ग्राउंड में शनिवार को खेला गया। जहां गुरुकुल एकेडमी की...

Raigarh News - winners of gurukul defeating rca
रायगढ़ कप अंडर-16 क्रिकेट प्रतियोगिता का फाइनल मैच आईटीआई ग्राउंड में शनिवार को खेला गया। जहां गुरुकुल एकेडमी की टीम ने आरसीए की टीम को 17 रनों से हराकर रायगढ़ अपने नाम किया।

संयोजक महेश दधीची ने बताया कि आरसीए ने टास जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। जिसमें गुरुकुल ने आदर्श के 27 रन के सहयोग से 99 रन बनाए। सौरव ने 4 व विष्णु ने 3 विकेट लिए। आरसीए ने जवाब में 82 रन ही बना सकी और 17 रनों से मैच हार गई।

गुरुकुल से प्रथम ने 3 विकेट व आदर्श ने 2 विकेट लिए। प्रतियोगिता के समापन समारोह में गेस्ट आॅफ आनर क्रिकेट संघ के अध्यक्ष संतोष पाण्डेय, सचिव रामचंद्र शर्मा, नगर निगम सभापति सलीम नियारिया, किरोड़ीमल के पार्षद गोपाल सिंह, केआईटी के सुरक्षा अधिकारी केपी सिंह मौजूद रहे। अध्यक्ष संतोष पाण्डेय ने क्रिकेट को आगे बढ़ाने के लिए गुरुकुल एकेडमी की की सराहना की। सभापति सलीम नियारिया ने ऐसे आयोजन में खिलाडि़यों के लिए हमेशा मौजूद रहने का वायदा किया। अंत में पुरस्कार वितरण समारोह में मैन आॅफ द सीरीज आदर्श को, बेस्ट कीपर शादिक अहमद, बेस्ट बैट्समैन अतुल कुमार, बेस्ट बालर सौरभ सिंह काे दिया गया। फाइनल मैच के मैन आफ द मैच आदर्श रहे। फाइनल मैच में एंपायर हिमांशु चावड़ा व रोशन देवांगन तथा स्कोरर दीपक साहू रहे। अंत में अतिथियों को मोमेंटो प्रदान कर आभार प्रदर्शन किया।

मैच जीतने के बाद खुशी का इजहार करते टीम के खिलाड़ी।

X
Raigarh News - winners of gurukul defeating rca
COMMENT