पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मेला देखने जा रही युवती की सहेलियों और भतीजे से मारपीट कर दुष्कर्म, रेप का वीडियो भी बनाया

7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस गिरफ्त में दुष्कर्म और मारपीट के अारोपी।
  • सारागांव क्षेत्र के ग्राम चेरिया के पास की घटना, सक्ती जा रही थी युवती मेला देखने
  • ठंड लगने के कारण गांव के पास रुके थे सभी, तीन आरोपी गिरफ्तार, एक की तलाश जारी
Advertisement
Advertisement

जांजगीर. छत्तीसगढ़ के जांजगीर में 10 जनवरी को सहेलियों और भतीजे के साथ मेला देखने जा रही युवती से एक युवक ने दुष्कर्म किया। इस दौरान युवक के दोस्तों ने उसका वीडियो भी बनाया। विरोध करने पर आरोपियों ने युवती के साथ मौजूद उसकी सहेलियों और भतीजे को डंडे से बुरी तरह पीटा। पुलिस ने इस मामले में गुरुवार को तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि एक आरोपी अभी फरार है। उसकी तलाश की जा रही है। घटना सारागांव थाना क्षेत्र के चेरिया गांव की है। 

1) गांव के पास रुककर भाई का इंतजार कर रही थी युवती, दुष्कर्म के बाद अापसी समझौते का भी हुआ प्रयास

एसडीओपी पद्मश्री तवंर ने बताया जैजैपुर क्षेत्र निवासी 20 वर्षीया युवती 10 जनवरी की रात अपनी सहेलियों और भतीजे के साथ मेला देखने के लिए सक्ती जा रही थी। इस दौरान रास्ते मेंे ठंड लगने पर सभी चेरिया गांव के पास रुक गए और युवती ने अपने भाई को फोन कर बुलाया, लेकिन उसने सुबह 4 बजे तक आने की बात कही। इस पर युवतियों की सहेलियों ने गांव में हो रहे डांस कार्यक्रम में चलने के लिए कहा। अभी सभी लोग गांव के अंदर जा ही रहे थे कि चार युवक वहां पहुंच गए। 

आते ही युवकों ने सभी के साथ मारपीट शुरू कर दी। आरोप है कि उनमें से एक युवक चेरिया निवासी संतराम ने डंडे से युवती के भतीजे काे मारा। इस पर युवती ने डायल 112 पर कॉल करने का भी प्रयास किया, लेकिन नंबर नहीं लगा। तभी एक अन्य युवक मनीष ने युवती को पकड़कर खींचता हुआ नदी की ओर ले गया और वहां दुष्कर्म किया। इस दौरान संपतराम सबको डंडा दिखाकर डरा रहा था, जबकि बाकी दोनों युवक वीडियो बना रहे थे। इसके बाद सभी आरोपी वहां से भाग निकले। 

युवती ने इस संबंध में परिजनों के साथ आकर बुधवार को सारागांव थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने गुरुवार को मनीष, संतराम और चितरंजन को गिरफ्तार कर लिया। जबकि उनका एक साथी की तलाश की जा रही है। बताया जा रहा है कि युवती और आरोपियों के एक ही समुदाय का होने के कारण समझौते का प्रयास और दबाव भी बनाया जाता रहा। हालांकि बाद में युवती ने हिम्मत कर तीन दिन बाद बुधवार को थाने में रिपोर्ट दर्ज करा दी। 

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज वित्तीय स्थिति में सुधार आएगा। कुछ नया शुरू करने के लिए समय बहुत अनुकूल है। आपकी मेहनत व प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। विवाह योग्य लोगों के लिए किसी अच्छे रिश्ते संबंधित बातचीत शुर...

और पढ़ें

Advertisement