पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर पलटी, 12 घायल, महिला की हालत गंभीर

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अभनपुर में तेज रफ्तार बस पलटी। रायपुर से जगदलपुर जा रही थी बस।
  • अभनपुर क्षेत्र में नेशनल हाईवे-30 पर हुआ हादसा, रायपुर से जगदलपुर जा रही थी बस
  • बस में फंसे यात्रियों को जेसीबी की सहायता से निकाला गया बाहर, बस चालक भाग निकला
Advertisement
Advertisement

रायपुर. छत्तीसगढ़ के रायपुर में सोमवार दोपहर एक तेज रफ्तार बस पलटने से 12 लोग घायल हो गए। घायलों में एक महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को बाहर निकाला और अभनपुर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया है। हादसे के बाद चालक बस छोड़कर भाग निकला। हादसा अभनपुर के पास नेशनल हाईवे-30 पर हुआ है। 

जानकारी के मुताबिक, मनीषा ट्रेवेल्स की लग्जरी बस सोमवार दोपहर रायपुर से जगदलपुर की ओर निकली थी। इस दौरान बस में करीब 80 यात्री सवार थे। बस दोपहर करीब एक बजे अभनपुर में केंद्री गांव के पास पहुंची ही थी कि अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गई। हादसे के बाद चीख-पुकार मच गई। इस दौरान वहां से निकल रहे लोगों ने पुलिस को सूचना दी। 


लोगों ने बस में फंसे हुए यात्रियों को बाहर निकाला। हादसे में दो यात्री बस में ही फंस गए थे, जिन्हें मौके पर पहुंची पुलिस ने जेसीबी की सहायता से बाहर निकालवाया। बताया जाता है कि सड़क पर ट्रैफिक को देखते हुए जल्दबाजी में चालक बस को दूसरी ओर से निकालने लगा। इस दौरान तेज रफ्तार होने के कारण बस सड़क से नीचे उतर गई और पलट गई। 

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर कोई विवादित भूमि संबंधी परेशानी चल रही है, तो आज किसी की मध्यस्थता द्वारा हल मिलने की पूरी संभावना है। अपने व्यवहार को सकारात्मक व सहयोगात्मक बनाकर रखें। परिवार व समाज में आपकी मान प्रतिष...

और पढ़ें

Advertisement