छत्तीसगढ़ / गुजरात में चायवाला, छत्तीसगढ़ में आते ही साहू, बहरुपिए से सावधान हो जाएं- सीएम भूपेश बघेल



फाइल फोटो। फाइल फोटो।
X
फाइल फोटो।फाइल फोटो।

  • कोरबा और भाटापारा के चुनावी सभा में पीएम मोदी के जाति कार्ड पर भूपेश का पलटवार
  • भूपेश ने ट्विट कर लोगों से कहा- जैसे ही सावधानी हटी, वैसे ही पंचवर्षीय दुर्घटना घटी
     

Dainik Bhaskar

Apr 16, 2019, 08:04 PM IST

रायपुर. प्रदेश में कोरबा और भाटापारा में पीएम मोदी की आम सभा के दौरान मोदी को साहू समाज से जोड़ने वाली बात पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्विट कर पलटवार किया है। बघेल ने कहा कि गुजरात में ‘चायवाला’ यूपी में जाकर ‘गंगा मां का बेटा’, छत्तीसगढ़ में आते ही ‘साहू’ और अंबानी के यहां जाते ही ‘चौकीदार’ साथियों, बहुरुपिए से सावधान रहें! 

 

नरेंद्र मोदी ने इन सभाओं में कहा कि कांग्रेस मोदी को चोर कह रही है। सारे मोदी चोर क्यों है? अब यहां का साहू समाज गुजरात में होता तो उन्हें भी मोदी कहा जाता। क्या वे चोर है? क्या ऐसी भाषा बोली जाती है? 

 

साहू समाज को साधने की कोशिश की
चूंकि छत्तीसगढ़ में बिलासपुर, जांजगीर, दुर्ग, महासमुंद, राजनांदगांव और रायपुर में साहू वोटर चुनाव प्रभावित करते हैं। ऐसे में लोकसभा चुनाव में मोदी ने साहू वोटर्स को साधने की कोशिश की। इधर बघेल ने पलटवार करते हुए उन्हें बहुरूपिया बताकर लोगों से अपील की। उन्होंने कहा कि साथियों, बहुरुपए से सावधान रहें! क्योंकि जैसे ही सावधानी हटी, वैसे ही पंचवर्षीय दुर्घटना घटी!! जानकारी और जागरूकता ही बचाव है।

 

प्रदेश के साथ खिलवाड़ क्यों किया मोदी जी ने? 
मोदी के दौरे के ठीक पहले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने तीखा हमला बोला। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री कोरबा और भाटापारा आ रहे हैं, ऐसे में वो इन सवालों का जवाब जरूर देंगे कि आखिर छत्तीसगढ़ के हितों से क्यों खिलवाड़ किया गया। भूपेश बघेल ने आरोप लगाया कि मोदी का प्रधानमंत्री बनना प्रदेश के लिए अहितकारी रहा, छत्तीसगढ़ को कुछ देने के बजाय मोदी सरकार ने छिनने का काम किया।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना