जगदलपुर / खाली सड़क देख तेज रफ्तार में दौड़ा रहा था ट्रैक्टर-ट्रॉली, पलटने से 4 की मौत, 10 घायल

घटना स्थल पर पलटा हुआ पड़ा ट्रैक्टर और मौजूद लोग घटना स्थल पर पलटा हुआ पड़ा ट्रैक्टर और मौजूद लोग
X
घटना स्थल पर पलटा हुआ पड़ा ट्रैक्टर और मौजूद लोगघटना स्थल पर पलटा हुआ पड़ा ट्रैक्टर और मौजूद लोग

  • कोड़ेनार क्षेत्र के तिरथुम के पास हुआ हादसा, मृतकों में दो महिलाएं व एक किशोरी भी शामिल
  • नीलेगोंदीनार से लोग जा रहे थे किलेपाल बाजार, घायलों को मेडिकल कॉलेज में कराया गया भर्ती 

दैनिक भास्कर

Feb 21, 2020, 11:09 AM IST

जगदलपुर. छत्तीसगढ़ के जगदलपुर में गुरुवार को ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से चार लोगों की मौत हो गई, जबकि 10 लोग घायल हो गए। मृतकों में दो महिलाएं व एक किशोरी शामिल हैं। बताया जा रहा है कि हादसा ट्रैक्टर चालक की लापरवाही के चलते हुआ है। खाली सड़क देखकर चालक स्पीड में ट्रैक्टर दौड़ा रहा था, तभी पलट गया। घायलोें को मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा कोड़ेनार क्षेत्र के तिरथुम के पास हुआ है। 

पुलिस के अनुसार नीलेगोंदीनार से करीब 15 लोग ट्रैक्टर-ट्रॉली में सवार होकर किलेपाल बाजार के लिए निकले थे। ये जिस रास्ते से आ रहे थे उस रास्ते का डामरीकरण हाल ही में हुआ है और सड़क भी सूनसान रहती है। ऐसे में चालक ट्रैक्टर को तेजी से दौड़ाने लगा। इसी दौरान तिरथुम के पास रफ्तार ज्यादा हो जाने पर ट्रैक्टर और ट्राली पलट गए। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया। हालांकि नीलेगोंदीनार निवासी जोगा की मौत हो गई थी। 


बाकी घायलों को किलेपाल अस्पताल लाया गया। यहां इलाज के दौरान डिलमिली के कोयतमारी निवासी मुंगड़ी मंडावी (17), सनको गावड़े (20) और बिताय गौड़े (35) की मौत हो गई है। इसके अलावा अन्य 10 लोगों को प्राथमिक उपचार देने के बाद मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर किया गया है। घायल सभी लोगों की स्थिति अभी सामान्य है। पुलिस के अनुसार सभी लोग सामान लेने बाजार आ रहे थे। बस्तर के अंदरूनी गांवों में आज भी परिवहन का सबसे सुलभ साधन ट्रैक्टर ही है। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना