--Advertisement--

छेड़छाड़ / अाईटीबीपी जवान पर छेड़छाड़ का आरोप, जवान की पहचान करेगी पीड़ित महिला



allegation of molestation on ITBP Jawan in Kondagaon
X
allegation of molestation on ITBP Jawan in Kondagaon

Dainik Bhaskar

Dec 06, 2018, 07:56 PM IST

कोंडागांव. आईटीबीपी के जवानों युवती से छेड़छाड़ के आरोप की पुलिस ने जांच शुरू कर दी हैं। इस जांच में जिस महिला ने जवान पर छेड़छाड़ का अारोप लगाया गया है, उससे ही जवान की पहचान करवाई जाएगी। इसके अलावा इस घटना के बाद कैंप में घुसकर गाली-गलौज व मारपीट करने वाले युवकों की पहचान कराई जाएगी।

 

 कोंडागांव थाना के उपनिरीक्षक मनोज नायक ने बताया कि इस घटना के बाद शहर में माहौल गर्म है जिसके चलते इसकी जांच हर पहलू से की जा रही है । इधर आईटीबीपी के अफसरों का कहना है कि अगर जवानाें ने गलती की थी तो युवकों को पुलिस थाने में जाकर इसकी शिकायत करनी चाहिए थी। कैंप में आकर उत्पात नहीं मचाना था और जवानों के साथ दुर्व्यवहार भी नहीं करना चाहिए था।   
 

मंगलवार की रात आईटीबीपी का एक जवान कोंडागांव के विकास नगर  इलाके में एक युवती से छेड़छाड़ कर रहा था। इसी दौरान युवती शोर मचाते हुए एक घर के अंदर दौड़ पड़ी। युवती का शोर सुनते ही आसपास के लोग एकत्र हो गए और उन्होंने आईटीबीपी के जवान को घेर लिया । जिसके बाद जवान ने उन्हें आईटीबीपी में पदस्थ होने की बात बताई और स्थानीय लोगों से उसे पुलिस थाने ले जाने की बजाय आईटीबीपी के कैंप में ले जाने की गुजारिश की।
 छेड़छाड़ के इस आरोपी जवान को जब स्थानीय युवक आईटीबीपी की 29 बटालियन कैंप में ले गए तो वहां जवान की इस हरकत पर वरिष्ठ अधिकारियों ने शिकायतकर्ता युवाओं को जवान पर कार्रवाई का भरोसा दिलाया। इस दौरान तैश में आए आईटीबीपी के कुछ जवानों ने वरिष्ठ अधिकारियों की मौजूदगी में ही कैंप का गेट बंद कर चारों युवाओं की बेदम पिटाई कर डाली। इसके बाद मामला गरमाया और घेराव व चक्का जाम की स्थिति बनी। मामला देर रात शांत हुआ।  

Bhaskar Whatsapp
Click to listen..