छत्तीसगढ़ / अमित शाह ने पूछा- राज्य में किसके नेतृत्व में चुनाव लड़ रही है कांग्रेस

Dainik Bhaskar

Nov 05, 2018, 08:10 AM IST


भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने रविवार को चुनावी सभा की। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने रविवार को चुनावी सभा की।
X
भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने रविवार को चुनावी सभा की।भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने रविवार को चुनावी सभा की।
  • comment

  • अमित शाह ने रविवार को छत्तीसगढ़ में तीन सभाएं की, कहा- कांग्रेस के पास कोई नेता नहीं
  • छत्तीसगढ़ में दो चरणों में 12 और 20 नवंबर को मतदान होगा

कोंडागांव.  भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने रविवार को यहां एक जनसभा की। इस दौरान उन्होंने पूछा कि कांग्रेस राज्य में किसके नेतृत्व में चुनाव लड़ रही है। शाह ने दावा किया कि नक्सलवाद को जड़ से खत्म करने के लिए भाजपा सरकार लगातार काम कर रही है। प्रदेश के एक दो जिलों को छोड़कर बाकी सभी इलाके नक्सलमुक्त हो गए हैं।

 

अमित शाह ने कहा कि एक कांग्रेस नेता नक्सलियों को क्रांतिकारी बता रहे हैं। राज्य में क्रांति कैसे आई यह भाजपा की सरकार ने काम करके दिखाया है। उन्होंने कहा कि यदि राज्य में कांग्रेस की सरकार आ गई तो वह केवल सीडी बनाने का ही काम करेगी। 

 

शाह ने कहा- राज्य का विकास दो इंजन से हो रहा

  • "पहले राज्य में डॉ. रमन अकेले विकास के कामों में लगे हुए थे । उस समय एक ही इंजन था। लेकिन अब मोदी नाम का इंजन भी उनके साथ जुड़ गया है। ये दोनों मिलकर छग के विकास की गति को बढ़ा रहे हैं।"
  • "राहुल गांधी घूम-घूम कर सरकार से हिसाब से पूछ रहे हैं। दशकों तक केवल भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने वालों के मुंह से ऐसी बात अच्छी नहीं लगतीं।"
  • "जिस सोच से स्व. अटल बिहारी बाजपेयी ने छग निर्माण का निर्माण किया था, कांग्रेस उस अनुरूप काम नहीं कर सकी। 2003 तक छग बीमारु राज्य की श्रेणी में था। लेकिन डॉ. रमन की सरकार बनते ही प्रदेश में जमकर विकास हुआ और राज्य आज देश के विकसित राज्यों की श्रेणी में आकर खड़ा है।" 
  • "चौथी पारी से भाजपा सरकार प्रदेश को समृद्ध राज्य बनाने की योजना के साथ काम करेगी।  इसके पहले सांसद अभिषेक सिंह ने भी मंच को संबोधित किया।"  

 

 घर उजाड़ने वालों को क्रांतिकारी बता रहे कांग्रेसी": अमित शाह ने रविवार को जिले में अंबागढ़ चौकी और खुज्जी में भी चुनावी सभा की। चुनावी मंच से शाह ने जहां पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम डॉ. रमन के कार्यों को जन कल्याणकारी बताया वहीं कांग्रेस पर जमकर आरोप भी लगाए। शाह ने कहा कि कांग्रेस के एक बड़े नेता ने नक्सलवाद को क्रांति का नाम दिया है। जो कांग्रेस की मानसिकता को स्पष्ट कर रही है।

COMMENT
Astrology
Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें