छत्तीसगढ़ / प्रदेश में बड़ी हार के बाद शाह बोले- हार से उबर कर लोकसभा की तैयारी करें

Dainik Bhaskar

Dec 14, 2018, 03:34 PM IST


फाइल फोटो। फाइल फोटो।
X
फाइल फोटो।फाइल फोटो।
  • comment

  • प्रदेश के भाजपा नेता दिल्ली में राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक में शामिल हुए
  • राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को छत्तीसगढ़ में चुनाव नतीजों की जानकारी दी

रायपुर. दिल्ली में गुरुवार को प्रदेश के भाजपा नेता राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक में शामिल हुए। प्रदेश संगठन ने बाद में राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को छत्तीसगढ़ में चुनाव नतीजों की जानकारी दी। छत्तीसगढ़ समेत तीन राज्यों की सरकार खोने पर शाह ने संगठन के नेताओं को दिलासा दी। उन्होंने कहा कि चिंता न करें। हार से ऊबर जाएं। लोकसभा चुनाव की तैयारी में लग जाएं। हमारी सरकारों ने अच्छे काम किए हैं। इसका प्रतिफल मिलेगा। 

 

शाह ने संगठन के नेताओं की हौसला अफजाई करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ में पहले भी जब हमारी सरकार नहीं थी तब हमने अच्छा काम किया था। इसी तरह हम आगे बढ़े हैं। लोकसभा चुनाव भी बेहतर नतीजे देंगे। हार को लेकर प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक व अन्य नेताओं ने अपना पक्ष रखा। बताते हैं कि उन्होंने पद छोड़ने की मंशा भी जाहिर की, लेकिन राष्ट्रीय अध्यक्ष ने फिलहाल जोरदार तरीके से काम करने की सलाह दी है।

 

बैठक में राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री सौदान सिंह, प्रदेश अध्यक्ष कौशिक, राष्ट्रीय महामंत्री सरोज पांडेय, अजजा मोर्चे के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामविचार नेताम, प्रदेश प्रभारी डॉ. अनिल जैन, महामंत्री संगठन पवन साय भी शाह से मिले। 

 

मार्च तक का ब्लूप्रिंट तैयार 
लोकसभा चुनाव की तैयारी के लिए 2 मार्च तक का खाका तैयार हो गया है। इस कैलेंडर के अनुसार भाजपा के महिला, युवा, अल्पसंख्यक, अजजा , पिछड़ा वर्ग समेत सभी मोर्चों के राष्ट्रीय सम्मेलन हर राज्य में होंगे। कार्यकर्ता हर राज्य में जाएंगे। इससे पहले 11-12 जनवरी को दिल्ली में राष्ट्रीय और महिला मोर्चे का सम्मेलन 21-22 जनवरी को अहमदाबाद में होगा।

COMMENT
Astrology
Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन