--Advertisement--

चुनावी रंगत / हाईप्रोफाइल सीट पर प्रचार थमने से पहले आज शाह रोड शो करेंगे



Amit Shah road show on Rajnandgaon seat today
X
Amit Shah road show on Rajnandgaon seat today

  • राहुल गांधी के रोड शो के बाद भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष मैदान में 
  • सभा को भी संबोधित करते अमित शाह

Dainik Bhaskar

Nov 10, 2018, 10:06 AM IST

राजनांदगांव. हाईप्रोफाइल राजनांदगांव सीट पर चुनाव प्रचार थमने से पहले भाजपा-कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्षों ने जोर लगा दिया है। शुक्रवार को कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने रोड शो कर कांग्रेस प्रत्याशी करुणा शुक्ला के पक्ष में समर्थन मांगा। वहीं, इस शो के जवाब में भाजपा की ओर से 10 नवंबर को प्रचार थमने से पहले पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का रोड शो रखा गया है। शाह गंज चौक से निकलकर शहर में रोड शो करेंगे। इसके बाद गुरुनानक चौक में सभा लेंगे। मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह आदि भी उपस्थित रहेंगे। 


1-1 हजार युवाओं का टारगेट: 9 नवंबर को भाजपा युवा मोर्चा ने शाह के रोड़ शो की तैयारी के लिए बैठक की। इस दौरान तय किया गया कि दोनों मंडल को 1-1 हजार युवाओं की भीड़ लानी है। इसी तरह 1 बूथ-20 यूथ के सभी कार्यकर्ताओं को लाने निर्देशित किया गया है। राजनांदगांव विधानसभा क्षेत्र के सभी कार्यकर्ताओं को रोड़ शो में लाने की प्लानिंग की गई है। 

 

आवाजाही बंद हो जाएगी : शुक्रवार को कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल के रोड़ शो के चलते शहर के भीतरी मार्ग पर आवाजाही बंद कर दी गई थी। लोग इस वजह से परेशान होते रहे। वहीं दूसरे दिन भी अमित शाह के रोड शो के चलते शहर के मुख्य मार्ग पर आवाजाही दो घंटे के लिए रोक दी जाएगी। 

 

रमन के लिए मांगेंगे समर्थन : राष्ट्रीय अध्यक्ष शाह दोपहर 2 बजे यहां पहुंचेंगे। इसके बाद गंज चौक से रोड शो की शुरुआत की जाएगी। यहां से भारत माता चौक, श्याम गली, कामठी लाइन, रामाधीन मार्ग, सिनेमा लाइन, हलवाई लाइन, मानव मंदिर चौक होते हुए जयस्तंभ चौक पहुंचेंगे। शाह शहरी क्षेत्र में रोड शो कर डॉ. रमन के लिए समर्थन मांगेंगे।

Bhaskar Whatsapp
Click to listen..