पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

एकतरफा प्यार में सिरफिरे आशिक ने नाबालिग को मारा चाकू, कर ली आत्महत्या

8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गिधौरी थाना, इसी इलाके में हुई वारदात
  • बलौदाबाजार जिले के गिधौरी थाने की घटना
  • स्कूल में घुस कर छात्रा पर किए चाकू से वार
Advertisement
Advertisement

बलौदाबाजार. छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले में एक युवक ने एक तरफा प्यार में जान दे दी। आत्महत्या से पहले उसने नाबालिग छात्रा को स्कूल में घुस कर चाकू मारा। घटना के बाद वह फरार हो गया था। पुलिस और युवक के परिजन जब उसकी तलाश करने निकले तो एक खेत में उसकी लाश मिली। आरोपी युवक ने शर्ट से फंदा बनाकर खुदकुशी कर ली थी। मंगलवार को हुई इस घटना में किशोरी को पांच टांके लगाए गए हैं। उसका इलाज जारी है। 

ये भी पढ़े
प्रेमिका की शादी से नाराज था आशिक, पति की आंखों में मिर्च डाल किया किडनैप

जिले के गिधौरी थाना इलाके में यह घटना हुई। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मृत युवक का नाम मुकेश खांडेकर था, यह नरधा गांव का रहने वाला था। मंगलवार की सुबह वह गांव के ही महंत हायर सेकंडरी स्कूल में चाकू लेकर घुस गया। किशोरी पर चाकू से हमला कर दिया। उसे लहूलुहान कर युवक भाग गया। छात्रा को पास के ही अस्पताल ले जाया गया। छात्रा ने पुलिस को बताया कि एकतरफा प्यार के चलते युवक उसे पिछले कई दिनों से परेशान कर रहा था। मना करने पर उसने इस वारदात को अंजाम दिया। 

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर कोई विवादित भूमि संबंधी परेशानी चल रही है, तो आज किसी की मध्यस्थता द्वारा हल मिलने की पूरी संभावना है। अपने व्यवहार को सकारात्मक व सहयोगात्मक बनाकर रखें। परिवार व समाज में आपकी मान प्रतिष...

और पढ़ें

Advertisement