पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अवैध संबंधों के शक में पत्नी की हत्या करने के बाद खुद भी जहरीला पदार्थ पीकर दी जान

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • कसडोल में लवन चौकी स्थित ग्राम अलिहदा में पति ने उठाया कदम
  • पत्नी से जिसके साथ संबंधों का शक था, उस पर भी किया था हमला 
Advertisement
Advertisement

बलौदाबाजार. अवैध संबंधों के शक में पहले एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। फिर जिसके साथ संबंधों को लेकर शक था उसके ऊपर भी हमला किया और भाग निकला। इसके बाद उस व्यक्ति ने खुद भी जहरीला पदार्थ पीकर जान दे दी। हमला करने के बाद से युवक फरार चल रहा था। पुलिस को शनिवार को उसका शव बरामद हुआ है। पुलिस को उसके पास से सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है, जिसमें पत्नी के साथ अवैध संबंधों को लेकर वारदात अंजाम देने की बात कही है। पूरा मामला कसडोल थाना क्षेत्र का है। 

1) कुल्हाड़ी से नकाबपोश ने किया था हमला, इसके बाद से महिला का पति था गायब

जानकारी के मुताबिक, कसडोल थाना क्षेत्र में लवन चौकी के ग्राम अहिलदा में 17 जुलाई की रात एक साथ दो लोगों पर हमला किया गया। इसमें एक महिला माहेश्वरी साहू थी और दूसरा गांव के ही कृषि साख समिति का चौकीदार भुवनेश्वर साहू। दोनों पर किसी नकाबपोश ने कुल्हाड़ी से वार किया था। इसके बाद उनके परिजन गंभीर हालत में दोनों को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लवन पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने ममहेश्वरी को मृत घोषित कर दिया। वहीं भुनेश्वर की नाजुक स्थिति को देखते रायपुर रेफर कर दिया गया।

घटना के बाद से ही महेश्वरी के पति कमल साहू लापता था। ऐसे में संदेह के घेरे में था और उसकी लगातार तलाश की जा रही थी। इसी बीच शनिवार को ग्राम अहिलदा से लगे गांव कोरदा में कमल का शव बरामद हुआ। पुलिस को वहां पांच पन्नों का सुसाइड नोट मिला और जहर की शीशी भी बरामद हुई है। परिजनों ने पुलिस को बताया कि कमल अपनी पत्नी और गांव के ही भुनेश्वर साहू के चरित्र पर शंका करता था। सुसाइड नोट में कमल ने लिखा भी है कि उसने पत्नी को कई बार समझाया, लेकिन भुवनेश्वर से मिलना नहीं छोड़ा। इसके चलते हत्या कर दी। 

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज वित्तीय स्थिति में सुधार आएगा। कुछ नया शुरू करने के लिए समय बहुत अनुकूल है। आपकी मेहनत व प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। विवाह योग्य लोगों के लिए किसी अच्छे रिश्ते संबंधित बातचीत शुर...

और पढ़ें

Advertisement