छत्तीसगढ़  / पांच हजार रुपए की रिश्वत लेते पटवारी रंगे हाथ गिरफ्तार



Balaudabazar news Patwari arrested for taking bribe of five thousand rupees
X
Balaudabazar news Patwari arrested for taking bribe of five thousand rupees

  • किसान से जमीन का पर्चा अलग नाम से बनवाने की एवज में मांगे थे 12 हजार रुपए
  • दो हजार रुपए पहले ही लिए, बिलाईगढ़ स्थित स्कूल में लगे कैंप से एसीबी ने पकड़ा

Dainik Bhaskar

Jun 04, 2019, 04:00 PM IST

बलौदाबाजार. एसीबी ने मंगलवार दोपहर को पांच हजार रुपए की रिश्वत लेते एक पटवारी को रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। पकड़े गए पटवारी ने एक किसान से जमीन का पर्चा अलग बनवाने की एवज में रुपए लिए थे। दोनों के बीच 12 हजार रुपए में सौदा तय हुआ था। इसमें से दो हजार रुपए किसान पहले ही दे चुका था। दूसरी किस्त के रुपए लेते समय उसे एसीबी ने धर दबोचा।

एसीबी को पटवारी के खिलाफ मिल रही थी शिकायत 

  1. जानकारी के मुताबिक, एसीबी ने बिलाईगढ़ क्षेत्र के पवनी स्कूल में लगे शिविर से पटवारी को घूस लेते गिरफ्तार किया है। पकड़ा गया पटवारी नरेंद्र बोरसे पवनी में ही हल्का नंबर 8 में पदस्थ है। पवनी गांव के किसान ओम प्रकाश साहू ने पटवारी से जमीन का पर्चा अलग नाम से बनाने की मांग की थी। आरोप है कि इस पर पटवारी नरेंद्र ने किसान से पर्ची 12000 रुपए मांगे थे। 

  2. इस पर किसान ने उसे दो हजार रुपए दे दिए। दूसरी किश्त के रूप में किसान मंगलवार को स्कूल में लगे कैंप में पटवारी को रुपए देने के लिए पहुंचा था। रुपए लेते ही एसीबी टीम ने मौके पर पहुंच पटवारी को पकड़ लिया। टीम ने जैसे ही पटवारी के हाथ धुलवाए तो वे लाल हो गए। एसीबी को पहले भी पटवारी के खिलाफ शिकायतें मिली थीं। किसान की ओर से शिकायत मिलने के बाद एसीबी ने ट्रैप का आयोजन किया था। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना