विज्ञापन

हादसा / सड़क हादसे में एक बाइक पर सवार चार छात्रों की मौत

Dainik Bhaskar

Feb 13, 2019, 11:32 AM IST


balodabazar news Four students killed in road accident
X
balodabazar news Four students killed in road accident
  • comment

  • गिधौरी-रायपुर मार्ग पर डोंगरीडही के पास देर रात हुआ हादसा
  • टक्कर मारने वाले वाहन का पता नहीं, मृतक छात्र एक ही गांव के

बालौदाबाजार.  तेज रफ्तार और लापरवाही के चलते सड़क हादसे में मंगलवार देर रात एक बाइक पर सवार चार छात्रों की मौत हो गई। सभी छात्र एक ही गांव के रहने वाले थे। हालांकि अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि हादसा किन परिस्थितयों में हुआ। वहीं बाइक को टक्कर मारने वाले वाहन के बारे में पता नहीं चल सका है। हादसा गिधौरी रायपुर मार्ग में पड़ने वाले डोंगरीडीह के पास हुआ है। 

नई बाइक आने पर सभी उससे निकले थे घूमने के लिए

  1. जानकारी के मुताबिक, कसडोल थाना क्षेत्र के डोंगरा गांव निवासी रेमन दास, देवव्रत यादव, प्रह्लाद और योगेंद्र नई बाइक आने पर उससे मंगलवार देर रात घूमने के लिए निकले थे। चारों छात्रों की उम्र 16 से 17 वर्ष थी और वो आपस में दोस्त थे। सभी 10वीं और 11वीं कक्षा में पढ़ते थे। 

  2. बताया जा रहा है कि गिधौरी-रायपुर मार्ग पर डोंगरीडही के पास किसी वाहन ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। इसके बाद भाग निकला। हादसे के बाद छात्र वहीं सड़क पर गिर गए। इस बीच किसी ने हादसा होते देख पुलिस को सूचना दी। 

  3. मौके पर पुलिस के साथ ही 108 एंबुलेंस भी पहुंच गई। एंबुलेंस के साथ आए कर्मचारियों ने छात्रों को चेक करने के बाद मृत घोषित कर दिया। तलाशी के दौरान छात्रों के पास से मिली रसीदों से उनके गांव के बारे में पता चला। 

  4. इस पर लवनी पुलिस चौकी की एक टीम गांव में भेजी गई। वहां पर पूछताछ करने पर कुछ लोगों को शिनाख्त के लिए बुलाया गया, जिसके बाद छात्रों की पहचान हो सकी। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। 

  5. वहीं पुलिस का कहना है कि अभी तक हादसे को लेकर मामला स्पष्ट नहीं हो सका है। इसको लेकर जांच की जा रही है। वहीं टक्कर मारने वाले वाहन का भी पता लगाया जा रहा है।  इधर, एक ही गांव के चार युवकों की माैत से गांव में मातम पसरा हुआ है। फिलहाल लवन चौकी और थाना कसडोल दोनों मामले की जांच कर रही है। 

COMMENT
Astrology
Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन