पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

भास्कर का रियल एस्टेट एक्सपो 26 तक चलेगा, एक ही जगह पर दर्जनों सुविधाएं

7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
दैनिक भास्कर का रियल एस्टेट एक्सपो शुक्रवार को इंडोर स्टेडियम बूढ़ापारा में शुरू हुआ।
  • रायपुर के मेयर ने किया एक्सपो का शुभांरभ, पहले ही दिन कई लोगों ने कराई बुकिंग
  • एक्सपो का शुभारंभ नगर के महापौर एजाज ढेबर ने किया

रायपुर . राजधानी के सभी पॉश, आउटर और खास जगहों पर प्राॅपर्टी खरीदने का सपना अब पूरा हो रहा है। लोगों को एक ही छत के नीचे सभी तरह की प्रॉपर्टी के बेस्ट ऑप्शन मिल रहे हैं। दैनिक भास्कर का रियल एस्टेट एक्सपो शुक्रवार को इंडोर स्टेडियम बूढ़ापारा में शुरू हुआ। पहले दिन ही प्रॉपर्टी की बुकिंग और साइट विजिट के लिए बड़ी संख्या में लोग पहुंचे। एक्सपो का शुभारंभ नगर के महापौर एजाज ढेबर ने किया।  26 जनवरी तक चलने वाले एक्सपो में ज्यादातर लोग ऐसे पहुंचे जो वास्तविक खरीदार थे और उन्हें शहर की बेस्ट लोकेशन में अच्छी सुविधाओं वाली प्रॉपर्टी लेना था।


एक ही जगह पर सभी बड़े बिल्डर और डेवलपर्स की योजनाएं मिलने की वजह से अपनी पसंद की प्रॉपर्टी खरीदने में उन्हें बेहद आसानी हुई। लोगों को प्रॉपर्टी पसंद आने पर उन्होंने तत्काल स्पॉट बुकिंग भी कराई। एक्सपो में शहर के दर्जनों जाने-माने बिल्डर्स व डेवलपर्स ने 60 से ज्यादा स्टॉलों में 75 से ज्यादा प्रोजेक्ट्स का डिस्प्ले लगाया है। एक्सपो के शुभारंभ के अवसर पर नेशनल क्रेडाई एमएसएमई विंग के चेयरमैन आनंद सिंघानिया, क्रेडाई छत्तीसगढ़ के चेयरमैन रवि फतनानी, सचिव मृणाल गोलछा, निखिल धगट, राकेश पांडे, दैनिक भास्कर के स्टेट एडिटर शिव दुबे, बिजनेस स्टेट हेड देवेश सिंह आैर यूनिट हेड अभिक सूर आदि मौजूद थे। 

स्पॉट बुकिंग पर दिए उपहार, मेगा ड्रा में जीत सकेंगे कार 
स्टेडियम में पहले दिन स्पॉट बुकिंग करने वाले लोगों को उपहार दिए गए। एक्सपो में प्रॉपर्टी की स्पॉट बुकिंग कराने वालों को दैनिक भास्कर के मेगा लकी ड्रॉ में शामिल किया जाएगा। इसमें बंपर प्राइज में लोग शानदार कार जीत सकते हैं। इसके अलावा प्रत्येक स्पॉट बुकिंग पर एक निश्चित उपहार भी दिया जाएगा। एक्सपो में पहुंचने वाले विजिटर्स के लिए सरप्राइज गिफ्ट स्कीम और फूड जोन की भी व्यवस्था की गई है। इंडियन स्ट्रीट फूड खास अट्रैक्सन है। बिल्डर्स और डेवलर्स की ओर से स्पॉट बुकिंग कराने वालों को ऑफर्स और आकर्षक स्कीम दी जा रही है। इसका फायदा केवल आयोजन के दौरान ही प्रॉपर्टी की स्पॉट बुकिंग कराने पर ही मिलेगा। एक्सपो का समय तीनों दिन 12 से 9 बजे तक है आैर एंट्री फ्री है। इससे जुड़ी किसी भी तरह की जानकारी मोबाइल नंबर 98261-16020, 98261-88820 पर ली जा सकती है।

एक्सपो में इन डेवलपर्स के स्टॉल
एक्सपो में अविनाश ग्रुप, पार्थिवी कंस्ट्रक्शंस, गोल्ड ब्रिक्स इंफ्रास्ट्रक्चर, आरसीपी इंफ्राटेक, स्वास्तिक ग्रुप, मारुति इंफ्रा, जीटी ग्रुप, रजत बिल्डटेक, रहेजा ग्रुप, ऐश्वर्यम् विले, एम्बियंश बाय हिमालया, क्लासिक सिटी, वाॅलफोर्ट ग्रुप, मौशवर्या इंफ्रास्ट्रक्चर, मोनिका बिल्डर्स एंड डेवलपर्स, ऐश्वर्या ग्रुप, चैतन्या ग्रीन्स, श्री द्वारिका बिल्डर्स, संसार बिल्डकॉन, मेट्रो ग्रीन, वुड्स एस्टेट, शिवा बिल्डर्स एंड डेवलपर्स, ऋषभ बिल्डर्स, स्पर्श रियल्टजी, साम्राज्य रेसीडेंसी, सालासर ग्रीन्स, लिंक प्रॉपर्टी डेवलपर्स, आरती ग्रुप, अशोका पाम मिडोज, वीबीसी इंफ्रास्ट्रक्चर, रॉयल रेसीडेंसी के अलावा स्पर्श आॅटोमोबाइल्स, एचडीएफसी होम लोन, एसबीआई, इलाहाबाद बैंक, सिंडीकेट बैंक, एडवांस इंटीरियर आदि बिल्डर्स और डेवलपर्स ने स्टॉल लगाए हैं। होटल व्यंकटेश इंटरनेशनल, एटेलीयर, कंसोल ग्रुप, आई आइडिया और वेदांता डिजिटल एक्सपो के एसोसिएट पार्टनर हैं। 

हर बजट की प्रॉपर्टी उपलब्ध 
एक्सपो में लोगों की जरूरत और बजट के मुताबिक हर तरह की प्रॉपर्टी के विकल्प मौजूद हैं। इसमें लगभग 3.50 लाख से 3.50 करोड़ रुपए रेंज तक की प्रॉपर्टी की स्पॉट बुकिंग कराई जा सकती है। इसमें प्लॉट, फ्लैट, स्वतंत्र मकान, विला, पेंट हाउस, दुकान और ऑफिस स्पेस शामिल हैं।

बैंक होम लोन भी तुरंत 
प्रॉपर्टी लेने वालों के लिए एक्सपो में बैंकों की ओर से होम लोन भी उपलब्ध कराया जा रहा है। एचडीएफसी, एसबीआई, इलाहाबाद, सिंडीकेट बैंक आदि के प्रतिनिधि होम लोन की प्रोसेस, ईएमआई, इंटरेस्ट रेट आैर संबंधित जरूरी दस्तावेजों की जानकारी दे रहे हैं।  

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिवार में प्रॉपर्टी या किसी अन्य मुद्दे को लेकर जो गलतफहमियां चल रही थी आज वह किसी की मध्यस्थता से दूर होंगी। जिसकी वजह से परिवार का माहौल शांतिपूर्ण हो जाएगा। घर में नवीनीकरण या परिवर्तन सं...

और पढ़ें