दुर्घटना / तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को चपेट में लिया, पहिए के नीचे रौंदते हुए निकल गया



हादसे में मौके पर ही हुई मौत। हादसे में मौके पर ही हुई मौत।
X
हादसे में मौके पर ही हुई मौत।हादसे में मौके पर ही हुई मौत।

  • बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई, ड्राइवर ने ट्रक छोड़ थाने जाकर सरेंडर कर दिया
     

Dainik Bhaskar

May 17, 2019, 08:18 PM IST

रायपुर. रायपुर-बिलासपुर रोड पर बिरगांव में शुक्रवार दोपहर 1 बजे तेज रफ्तार ट्रक ने एक बाइक को चपेट में ले लिया। ट्रक की टक्कर से बाइक सवार युवक फेंका गया और पिछले चक्के के नीचे आ गया। ट्रक रौंदते हुए निकल गया। युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। ड्राइवर ने घटना स्थल पर ट्रक खड़ा कर दिया और थाने आकर सरेंडर कर दिया। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया। ट्रक पंकज इस्पात की है।

 
पुलिस के मुताबिक भिलाई जामुल का संतोष वर्मा (34) ट्रांसपोर्ट में काम करता है। वह दोपहर में अपनी बाइक से रायपुर आया था। वह ट्रांसपोर्ट नगर जा रहा था। व्यास तालाब के आगे वीनू पेट्रोल पंप के सामने पीछे से आ रहे ट्रक ने चपेट में ले लिया। ट्रक की टक्कर से संतोष फेंका गया और पीछे चक्के में आ गया। ट्रक रौंदते हुए आगे निकला। हादसे के बाद आसपास वाले दौड़कर आए। ड्राइवर ने कुछ दूर जाकर ट्रक रोक दी और वहां से भागा। वह सीधे थाने आ गया। आसपास वाले संतोष को अस्पताल ले जाने की कोशिश कर रहे थे, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। 


मोबाइल से हुई युवक की पहचान
मोबाइल के आधार पर पुलिस मृतक की पहचान कर पाई। फोन करके उसके परिजनों को घटना की जानकारी दी गई। जो दो घंटे के भीतर परिजन अंबेडकर अस्पताल पहुंच गए। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना