छत्तीसगढ़ / कुएं में मिले दो बच्चों के शव परिजन बोले- दिन में आरोपी ने दी थी अनर्थ की धमकी



bodies of two children found in the well were said - in the day the accused had given the threat of disaster
X
bodies of two children found in the well were said - in the day the accused had given the threat of disaster

Dainik Bhaskar

Jul 14, 2019, 06:18 AM IST

कोरबा. शहर के ढोढ़ीपारा-भैंसखटाल स्थित एक कुएं में दो नाबालिग बच्चों के शव मिले हैं। परिजन को जिस युवक पर हत्या का संदेह है वह अभी फरार है। पुलिस आरोपी की खोज कर रही है। सीएसईबी चौकी सीएसईबी चौकी प्रभारी जितेंद्र यादव ने बताया कि देवा चौहान (30) का मकान है। उसके कुछ कमरे उन्होंने किराए पर दे रखे हैं।

 

देवा की बहन का बालको नगर में रहने वाले अनिल यादव नामक ड्रायवर से प्रेम संबंध है। लेकिन 4 दिन पहले दोनों के बीच किसी बात पर विवाद हो गया और प्रेमिका ने अनिल से बातचीत बंद कर दी। इससे अनिल नाराज हो गया। उसने देवा की पत्नी से कॉल कर प्रेमिका से बात कराने के लिए कहा, लेकिन बात नहीं हुई। 


अंतिम कॉल अनिल ने दोपहर को किया और धमकी दी कि यदि बात नहीं कराई तो परिवार के साथ अच्छा नहीं होगा, फिर भी बात नहीं हुई। जिसके बाद शाम 7:30 बजे घर के सामने खेल रही देवा की बेटी नेहा (7) व किराएदार नारायण चौहान का बेटा आकाश (6) लापता हो गए। परिजन ने दोनों की खोज शुरू की। रात 10:30 बजे बस्ती से कुछ दूर स्थित कुएं में नेहा की चप्पल तैरती दिखी। डूबने की आशंका के साथ लोगों ने कुएं में बच्चों की ढूंढना शुरू किया तो बच्चों के शव उसमें मिल गए और बाहर निकाल लिए हए। परिजन ने अनिल पर हत्या का शक जताया है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना