पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

ईवीएम की सुरक्षा का मसला पहुंचा दिल्ली, डॉ. रमन सिंह ने कहा- हार का बहाना ढूंढ रही है कांग्रेस

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • ईवीएम में छेड़छाड़ की आशंका के साथ कांग्रेस पार्टी ने खटखटाया मुख्य निर्वाचन आयुक्त का दरवाजा 
  • मुख्यमंत्री रमन सिंह ने तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस परिणाम से पहले ही कार के बहाने ढूंढ रही है

रायपुर. ईवीएम में छेड़छाड़ की आशंका का मामला लेकर कांग्रेस पार्टी मुख्य निर्वाचन आयुक्त के पास पहुंची है। पार्टी ने शनिवार को मुख्य निर्वाचन आयुक्त से ईवीएम में छेड़छाड़ की शिकायत की है। इधर तेलंगाना में चुनाव प्रचार के लिए निकले मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कहा कि कांग्रेस पार्टी बहाने ढूंढ रही है। 

 

कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया, नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव, सीनियर लीडर अभिषेक मनु सिंघवी, विवेक तन्खा, शिव डहरिया समेत कई नेता आज मुख्य निर्वाचन आयोग पहुंचे और ईवीएम की छेड़छाड़ की शिकायत के साथ-साथ धमतरी मसले पर कार्रवाई की मांग की। नेताओं ने मतगणना के दौरान भी बिना हर राउंड के टेबुलेशन और प्रत्याशी को उसकी जानकारी दिए बगैर अगले राउंट की गणना नहीं चालू करने देने की भी मांग निर्वाच आयोग से की। 

 

\"रमन

 

 

कांग्रेस परिणाम आने से पहले हार का बहाना ढूंढ रही है 

तेलंगाना दौरे पर निकलने से पहले मुख्यमंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री रमन सिंह ने कहा कि सब पारदर्शी तरीके से हो रहा है। ईवीएम में छेड़छाड़ को लेकर जिस तरह की शिकायत कांग्रेस कर रही है। लगता है कांग्रेस परिणाम आने से पहले हार का बहाना ढूंढ रही है। कांग्रेस की मीटिंग भी इसी हार को लेकर ही लगातार हो रही है। मुख्यमंत्री ने कहा कि तेलंगाना में चुनाव प्रचार में जा रहा हूं, कई पब्लिक मीटिंग है, कुछ अन्य चुनावी कार्यक्रम हैं, उन सभी जगहों में शामिल होऊंगा।