पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

नक्सलियों ने अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रम्प के दौरे का विरोध किया, पर्चे फेंके; सीएए और एनआरसी का भी जिक्र

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
नक्सलियों ने ट्रम्प को वापस भेजने की मांग की।
  • बीजापुर के नेशनल हाईवे मद्देड-भोपालपट्नम पर फेंके गए पर्चे
  • नक्सली संगठन पश्चिम बस्तर डिवीजन कमेटी का पर्चे में नाम लिखा
Advertisement
Advertisement

बीजापुर. छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित जिले बीजापुर में नक्सलियों ने पर्चे फेंके हैं। इनमें अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के दौरे का विरोध किया गया है। यह पर्चे जिले के मद्देड-भोपालपटनम नेशनल हाइवे पर रुद्रारम के नजदीक फेंके गए हैं। इनमें ट्रम्प के 2 दिवसीय भारत प्रवास का जिक्र किया है। पर्चे के आखिरी में पश्चिम बस्तर डिवीजन कमेटी का नाम लिखा है, जो इस इलाके में नक्सलियों का सक्रिय संगठन है। पुलिस इलाके में गश्त करते हुए नक्सलियों की तलाश कर रही है। 

पर्चे में लिखा गया है कि 24 और 25 फरवरी को अमेरिका के राष्ट्रपति ट्रम्प भारत आ रहे हैं, इसका विरोध किया जाए, उन्हें वापस भेजा जाए। पर्चे में सीएए और एनआरसी को देश में रहने वाली जातियों को देश से निकालने की साजिश बताया गया है। कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने का भी विरोध किया गया। मोदी-अमित शाह नाम का भी पर्चे में लिखा गया है। इनका विरोध करने की अपील की गई। 

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज आप कई प्रकार की गतिविधियों में व्यस्त रहेंगे। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आ जाने से मन में राहत रहेगी। धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में महत्वपूर्ण...

और पढ़ें

Advertisement