भाजपा नेता प्रकाश बजाज की अग्रिम जमानत पर सुनवाई नहीं हुई

Raipur News - बिलासपुर | भाजपा नेता प्रकाश बजाज ने हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत अर्जी प्रस्तुत की है। सोमवार को प्रारंभिक सुनवाई...

Bhaskar News Network

Aug 14, 2019, 07:45 AM IST
Raipur News - chhattisgarh news bjp leader prakash bajaj did not hear on anticipatory bail
बिलासपुर | भाजपा नेता प्रकाश बजाज ने हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत अर्जी प्रस्तुत की है। सोमवार को प्रारंभिक सुनवाई करते हुए हाईकोर्ट ने राज्य शासन व अन्य को नोटिस जारी करने के साथ ही संबंधित मामले की केस डायरी प्रस्तुत करने के निर्देश दिए थे। इस मामले पर मंगलवार को सुनवाई नहीं हो सकी। फिलहाल अगली तारीख तय नहीं है। पूर्व मंत्री राजेश मूणत के फर्जी सीडी कांड से चर्चा में आए भाजपा नेता प्रकाश बजाज के खिलाफ रायपुर में ही रहने वाली एक महिला ने जमीन के सौदे के नाम पर धोखाधड़ी और धमकी देने की शिकायत दर्ज करवाई थी।



35 साल की महिला का आरोप है कि वर्ष 2016 में बजाज ने उसके साथ 40 लाख रुपए में भावना नगर के अपने मकान का सौदा किया था। इसके एवज में महिला से बयाने के तौर पर 10 लाख रुपए भी लिए थे, लेकिन न तो मकान दिया और न ही पैसे लौटाए।

महिला का आरोप है कि वह पैसों के लिए उसे अपने दफ्तर बुलाकर छेड़छाड़ करने के साथ ही धमकी भी देता था। महिला की शिकायत पर तेलीबांधा थाने में प्रकरण दर्ज कर लिया गया था। गिरफ्तारी से बचने के लिए बजाज ने सेशन कोर्ट में अग्रिम जमानत अर्जी प्रस्तुत की थी, लेकिन इसे 5 जुलाई को खारिज कर दिया गया था बजाज ने हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत अर्जी प्रस्तुत की है। पिछली सुनवाई में हाईकोर्ट ने राज्य शासन व अन्य को नोटिस जारी करने के साथ ही इस मामले की केस डायरी प्रस्तुत करने के निर्देश दिए थे।

X
Raipur News - chhattisgarh news bjp leader prakash bajaj did not hear on anticipatory bail
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना