आज अखंड भारत दिवस मनाएगी भाजपा

Raipur News - रायपुर | भारतीय जनता युवा मोर्चा 14 अगस्त को प्रदेश में अखंड भारत दिवस मनाएगा। जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 व 35ए हटाने...

Bhaskar News Network

Aug 14, 2019, 07:45 AM IST
Raipur News - chhattisgarh news bjp will celebrate akhand bharat day today
रायपुर | भारतीय जनता युवा मोर्चा 14 अगस्त को प्रदेश में अखंड भारत दिवस मनाएगा। जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 व 35ए हटाने के लिए सभी सांसदों का सम्मान किया जाएगा।

संभाग मुख्यालयों में होने वाले कार्यक्रम में सांसद शामिल होंगे। भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष विजय शर्मा ने बताया कि 14 अगस्त को अखंड भारत दिवस मनाकर पार्टी अपने सभी सांसदों का शॉल-श्रीफल भेंट कर जम्मू-कश्मीर संबंधी दोनों विधेयक पारित करने में महती भूमिका के लिए अभिनंदन किया जाएगा। इस दौरान पार्टी के सदस्यता अभियान पर भी पार्टी पदाधिकारी व सदस्यता प्रभारी चर्चा करेंगे और कार्यक्रम समाप्ति के बाद महाविद्यालय, छात्रावास और खेल मैदानों में सदस्यता अभियान चलाया जाएगा। इस कार्यक्रम में सांसदों उपस्थित रहेंगे।

सरगुजा-अंबिकापुर में रामविचार नेताम, बिलासपुर में अरुण साव, रायपुर में सुनील सोनी, भिलाई में विजय बघेल, दुर्ग में सरोज पांडेय, राजनांदगांव से संतोष पांडेय, कांकेर में मोहन मंडावी, महासमुंद-बसना में चुन्नीलाल साहू, और रायगढ़ में गोमती साय कार्यक्रम में शिरकत करेंगी।

X
Raipur News - chhattisgarh news bjp will celebrate akhand bharat day today
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना