सीबीएसई की फीस वृद्धि पर एनएसयूआई का हंगामा, पुतला फूंका

Raipur News - रायपुर | केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा मंडल (सीबीएसई) से दसवीं-बारहवीं बोर्ड परीक्षा फीस में बढ़ोत्तरी की गई है। सामान्य...

Bhaskar News Network

Aug 14, 2019, 07:45 AM IST
Raipur News - chhattisgarh news nsui uproar over cbse fee hike effigy burnt
रायपुर | केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा मंडल (सीबीएसई) से दसवीं-बारहवीं बोर्ड परीक्षा फीस में बढ़ोत्तरी की गई है। सामान्य वर्ग से लेकर एससी-एसटी की परीक्षा शुल्क में भी वृद्धि की गई है। इसके तहत अब एससी-एसटी के स्टूडेंट्स को 1200 रुपए परीक्षा फीस के रूप में देने होंगे। सीबीएसई के इस निर्णय को लेकर मंगलवार को भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन (एनएसयूआई) के कार्यकर्ताओं ने हंगामा मचाया।

राजीव चौक के पास पीएम नरेंद्र मोदी का पुतला भी फूंका।

प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा ने कहा कि सीबीएसई की फीस वृद्धि का विरोध किया जाएगा। इस वृद्धि से छात्रों की जेब पर भार पड़ा है। इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। सरकार छात्रों की फीस कम नहीं करती है तो आने वाले दिनों में एनएसयूआई मोदी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करेगी। पुतला दहन कार्यक्रम में एनएसयूआई प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा के नेतृत्व में हुआ। इसके अलावा कोमल अग्रवाल, अमित शर्मा, हनी बग्गा, अरुणेश मिश्रा, हेमंत पाल, तुषार गुहा, बब्बी सोनकर, संकल्प मिश्रा, निखिल बंजारी, विशाल दुबे, पुष्पेंद्र ध्रुव, विकास राजपूताना, अभिषेक साहू, भविक पंडिया, शुभम गौर, अभिषेक राव आदि शामिल रहे।

X
Raipur News - chhattisgarh news nsui uproar over cbse fee hike effigy burnt
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना