पीयूष-सरकार के गोल से संत ज्ञानेश्वर की टीम 2-0 से जीती, ज्ञानदीप बाहर

Raipur News - स्पोर्ट्स रिपोर्टर | रायपुर पीयूष और सरकार के गोल की बदौलत संत ज्ञानेश्वर की अंडर-14 फुटबॉल टीम ने पहली जीत हासिल...

Bhaskar News Network

Aug 14, 2019, 06:45 AM IST
Raipur News - chhattisgarh news piyush sarkar39s goal won sant dnyaneshwar39s team 2 0 gyanandeep out
स्पोर्ट्स रिपोर्टर | रायपुर

पीयूष और सरकार के गोल की बदौलत संत ज्ञानेश्वर की अंडर-14 फुटबॉल टीम ने पहली जीत हासिल कर ली है। शेरा क्लब की ओर से सप्रे स्कूल मैदान में खेले जा रहे इंटर स्कूल टूर्नामेंट में मंगलवार हुए पहले मुकाबले में संत ज्ञानेश्वर ने ज्ञानदीप मांडहर को 2-0 से हराया। मैच के तीसरे मिनट में पीयूष ने गोल कर ज्ञानेश्वर को 1-0 की बढ़त दिलाई। इसके बाद पांचवें मिनट में सरकार ने गोल कर बढ़त को 2-0 कर दिया। इसके बाद फुल टाइम तक दोनों टीम के बीच स्कोर यही रहा और ज्ञानेश्वर ने जीत दर्ज कर अगले दौर में प्रवेश किया। एक अन्य मुकाबले में डीएवी मोनेट ने आरकेसी को 2-1 से हराया। गर्ल्स कैटेगरी में मंगलवार से शुरू हुए मुकाबले के पहले मैच में स्पोर्ट्स डिपार्टमेंट सी टीम ने राजधानी बी को 2-0 से हराया। विजेता टीम की ओर से नेहा और गायत्री ने गोल किए।

Inter School

फुटबॉल टूर्नामेंट: तीसरे मिनट में पीयूष और पांचवें मिनट में सरकार ने किए गोल

एनएच गोयल की 1-0 से जीत

अंडर-17 ब्वॉयज कैटेगरी में हुए मुकाबले में एनएच गोयल स्कूल की टीम ने संत ज्ञानेश्वर को 1-0 से हराया। विजेता टीम की ओर से 12वें मिनट में रणवीर जैन ने गोल किया। दूसरे मैच में होलीक्रॉस बैरन बाजार ने गवर्नमेंट स्कूल दतरेंगा को संघर्षपूर्ण मुकाबले में 2-1 से हराकर टूर्नामेंट से बाहर कर दिया। होलीक्रॉस से 10वें और 19वें मिनट में भावेश ने गोल किए।

अंडर-19 में केपीएस ने लिटिल फ्लावर को हराया

अंडर-19 ब्वॉयज कैटेगरी में हुए दिन के पांचवें मुकाबले में केपीएस डूंडा की टीम ने लिटिल फ्लावर को एक आसान मुकाबले में 1-0 से हराया। वहीं होलीक्रॉस बैरन बाजार ने स्वामी विवेकानंद के खिलाफ 4-0 से जीत हासिल की। एक अन्य मुकाबले में वर्धमान स्कूल ने रेयान इंटरनेशनल को पेनल्टी शूटआउट में 3-1 से पछाड़ा।

आज के मुकाबले

अंडर-14: डैफोडिल्स ए विरुद्ध जियोदया अभनपुर, रेडियंट वे विरुद्ध भारत माता स्कूल।

अंडर-17: सप्रे स्कूल विरुद्ध ब्राइटन, रेडियंट वे विरुद्ध सालेम स्कूल।

अंडर-19: आरकेसी विरुद्ध नेशनल कॉन्वेंट, संत ज्ञानेश्वर विरुद्ध विश्ववेदांता, शिवम एकेडमी विरुद्ध विकन स्कूल गर्ल्स: स्पोर्ट्स डिपार्टमेंट बी विरुद्ध विश्ववेदांता कुम्हारी।

X
Raipur News - chhattisgarh news piyush sarkar39s goal won sant dnyaneshwar39s team 2 0 gyanandeep out
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना