बलांगीर के पास पानी में डूबी पटरी रायपुर से गुजरने वाली कई ट्रेनें रद्द

Raipur News - अाेड़िसा में भारी बारिश का असर ट्रेनाें पर भी हुआ है। रायपुर से जाने और उधर से आने वाली कई ट्रेनाें काे रद्द करने की...

Bhaskar News Network

Aug 14, 2019, 07:50 AM IST
Raipur News - chhattisgarh news several trains passing through waterlogged raipur near balangir canceled
अाेड़िसा में भारी बारिश का असर ट्रेनाें पर भी हुआ है। रायपुर से जाने और उधर से आने वाली कई ट्रेनाें काे रद्द करने की नाैबत आ गई, क्योंकि पटरी पर पानी चढ़ गया है। बलांगीर और उईसिंगा स्टेशन के बीच रेलवे ट्रैक के ऊपर से पानी बहने लगा और पटरी के नीचे का पूरा हिस्सा बह गया। पुरी-अजमेर एक्सप्रेस सोमवार रात को पुरी से रवाना हुई थी, लेकिन लुईसिंगा स्टेशन में दस घंटे से अधिक देरी तक खड़ी रही। जब उस रेल रूट पर पानी कम नहीं हुआ तो इस ट्रेन को संबलपुर-झारसुगुड़ा के रास्ते रवाना किया गया। मंगलवार को दोपहर साढ़े बारह बजे इस ट्रेन को संबलपुर पहुंचना था, लेकिन रात साढ़े आठ बजे पहुंची। करीब बारह घंटे लेट यह ट्रेन रायपुर पहुंची।

ये ट्रेनें हुईं रद्द : रेलवे प्रशासन ने भारी बारिश को देखते हुए कई ट्रेनों को रद्द करने का निर्णय लिया है। टिटलागढ़-संबलपुर सेक्शन में रेल लाइन पर पानी भर जाने से कई दिनों तक ट्रेनों का परिचालन प्रभावित रहेगा। दुर्ग-विशाखापटनम और बिलासपुर-टिटलागढ़ पैसेंजर दोनों ही रूट पर बुधवार से 16 अगस्त तक नहीं चलेंगी। इसके अलावा मंगलवार को पुरी-दुर्ग एक्सप्रेस को परिवर्तित मार्ग से भेजा गया। यह ट्रेन विजयनगरम-रायगढ़-टिटलागढ़ होते हुए बुधवार को रायपुर पहुंचेगी। यशवंतपुर-टाटानगर एक्सप्रेस रायपुर-बिलासपुर-झारसुगुड़ा के रास्ते जाएगी।



सूरत-पुरी एक्सप्रेस रायपुर-टिटलागढ़-रायगड़ा-विजयनगरम-खुरदा रोड होते हुए जाएगी।

X
Raipur News - chhattisgarh news several trains passing through waterlogged raipur near balangir canceled
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना