बलौदाबाजार / बच्चे को फूल और नारियल दिए तो हारे प्रत्याशी ने किया जीते सरपंच पर हमला किया, हालत गंभीर

कसडोल में हमले में घायल नवनिर्वाचित सरपंच अस्पताल में भर्ती। कसडोल में हमले में घायल नवनिर्वाचित सरपंच अस्पताल में भर्ती।
X
कसडोल में हमले में घायल नवनिर्वाचित सरपंच अस्पताल में भर्ती।कसडोल में हमले में घायल नवनिर्वाचित सरपंच अस्पताल में भर्ती।

  • कसडोल के ग्राम भदरा की घटना, सरपंच और विपक्षी उम्मीदवार का घर आमने-सामने
  • बेटे को प्रसाद दिया तो आरोपी को लगा कि चुनाव हारने पर उसका मजाक बनाने के लिए दे रहा

दैनिक भास्कर

Jan 31, 2020, 07:55 PM IST

कसडोल. छत्तीसगढ़ में हो रहे पंचायत चुनाव के दौरान अलग-अलग रंग देखने को मिल रहे हैं। कहीं पर प्रत्याशी मुर्गा और शराब बांट रहे हैं, तो कहीं हारने के बाद दिए हुए सामान को मतदाताओं से वापस लेने के लिए पहुंच रहे हैं। इस बीच बलौदाबाजार में बच्चे को प्रसाद देने पर विरोधी उम्मीदवार ने नवनिर्वाचित प्रत्याशी पर हमला कर दिया। आरोपी का लगा कि उसका मजाक बनाने के लिए बच्चे को प्रसाद दे रहा है। इस हमले में घायल सरपंच को गंभीर हालत में सीएचसी कसडोल में भर्ती कराया गया है।

अपने साथियों के साथ मिलकर हारे हुए प्रत्याशी ने किया हमला, दाेनों पड़ोसी

जानकारी के मुताबिक, कसडोल विकासखंड के ग्राम भदरा में पंचायत चुनाव के प्रथम चरण में 28 जनवरी को मतदान हुआ था। इस दौरान सरपंच पद के लिए अटल संतराम वर्मा और रामफल कश्यप चुनाव लड़ रहे थे। दोनों के घर गांव में आमने-सामने हैं। नतीजे आने के बाद रामफल की हार हो गई। इसके बाद शुक्रवार को नवनिर्वाचित सरपंच अटल संतराम वर्मा मंदिर में पूजन के बाद सबको फूल और नारियल दे रहे थे। इस दौरान वे रामफल के घर भी पहुंचे और बच्चे को नारियल व फूल दिए। 

इससे रामफल भड़क उठा। उसे लगा कि चुनाव हारने पर अटल उसका मजाक उड़ा रहा है। उसने साथियांें के साथ मिलकर अटल संतराम पर हमला कर दिया। मारपीट में संतराम बेहोश हो गया। इसके बाद हमलावर वहां से भाग निकले। परिजनों ने सरपंच अटल को गंभीर हालत में सीएचसी कसडोल में भर्ती कराया है। सरपंच की शिकायत के बाद पुलिस ने मुख्य आरोपी रामफल सहित 8 लोगों के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज की है। फिलहाल आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस आगे कार्रवाई कर रही है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना