पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

खदान में नहाते हुए टिकटॉक वीडियो बना रहे थे बच्चे, डूबने से एक की मौत

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

भिलाई . टिकटॉक वीडियो बनाने के नशे से एक मासूम की मौत हो गई। यह घटना भिलाई के छावनी इंजीनियरिंग कॉलेज के पीछे खदान का है, जहां एक छात्र की डूबने से मौत हो गई। जानकारी के मुतािबक खुर्सीपार जोन-1 के 8वीं के छात्र प्रवीण अपने तीन-चार दोस्तों के साथ छावनी इंजीनियरिंग पार्क स्थित खदान में बने तालाब में नहाने गया था। प्रवीण जब कपड़े निकालकर तालाब में कूदा, लेकिन वह नहीं निकला। इस दाैरान उसका दूसरा दोस्त मोबाइल से टिकटॉक वीडियो बना रहा था। 

पुलिस ने बताया कि प्रवीण को तालाब की गहराई का अंदाजा नहीं था। होमगार्ड, गोताखोरों और स्थानीय लोगों की मदद से बच्चे के शव को बाहर निकाला गया। पुलिस ने बताया कि सभी बच्चे नहाने गए थे। उनमें से एक टिकटॉक वीडियो बना रहा था। सभी बच्चे मस्ती के मूड में थे। वे लोगों की बात भी नहीं मान रहे थे। जब प्रवीण तालाब से बाहर नहीं निकल तो बाकी वहां मौजूद बच्चों ने चिल्लाया। सभी बच्चे डर गए थे। पुलिस को सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची। 
पुलिस ने होमगार्ड और गोताखोरों की मदद से बच्चे के शव को निकाला।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें