पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

वन भूमि पर कब्जे को लेकर 3 गांवों के बीच झड़प

9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

दंतेवाड़ा . ग्राम पंचायत समलूर व भूतपदर, जपोड़ी के बीच चल रहा सीमा विवाद शुक्रवार को इतना बढ़ गया कि तीनों गांव के ग्रामीणों के बीच हिंसक झड़प शुरू हो गई। इस विवाद में समलूर के ग्रामीण एक तरफ और दूसरी तरफ जपोड़ी व भूतपदर के ग्रामीण थे। बीच-बचाव करने पहुंचे गीदम रेंजर सतीश गुरला, समलूर के बीटगार्ड गोपीनाथ मौर्य और रास्ते से गुजर रहे बिंजाम निवासी ग्रामीण सुरेश नेताम से भूतपदर, जपोड़ी के ग्रामीणों ने मारपीट की। बाद में गीदम थाने से पहुंची फोर्स ने मामला शांत करवाया। 

चक्का जाम भी किया : कासोली ग्राम पंचायत के आश्रित ग्राम बुधपदर,जपोड़ी व ग्राम पंचायत समलूर के लोगो के मध्य विवाद हो गया और विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों ही तरफ के लोग अपने अपने पारंपरिक औजारों, तीर-धनुष के साथ विवादास्पद जगह पर पहुंचे और राष्ट्रीय राजमार्ग 63 पर चक्काजाम कर दिया।  वन प्रबंधन समिति समलूर रिजर्व फॉरेस्ट 1341 की देख रेख करती है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए उपलब्धियां ला रहा है। उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। आज कुछ समय स्वयं के लिए भी व्यतीत करें। आत्म अवलोकन करने से आपको बहुत अधिक...

और पढ़ें