पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

धमतरी नगर निगम में 18 वार्ड कांग्रेस, 17 में भाजपा, निर्दलियों के भरोसे मेयर का चुनाव

8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
धमतरी निगम का दफ्तर
  • धमतरी नगर निगम के पांच वार्ड निर्दलीयों ने जीते हैं, यही तय करेंगे कौन बनेगा मेयर
  • छत्तीसगढ़ के अन्य नगरीय निकायों में भी मतगणना जारी

धमतरी. छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस के बीच कांटे की टक्कर है। निकाय चुनावों की मतगणना के बाद सामने आए नतीजों के मुताबिक अब कांग्रेस के पास  18, भाजपा के पास 17 और निर्दलियों के कब्जे में 5 वार्ड की सत्ता है। बहूमत न होने की स्थिति में अब यह दिलचस्प होगा कि कौन सी पार्टी को निर्दलीय अपना समर्थन देते हैं।  छत्तीसगढ़ के सभी निकाय चुनावों में वोटों की गिनती मंगलवार की सुबह से ही हो रही है ।

 कुल 10 नगर निगमों और 38 नगर पालिकाओं में वार्ड वार मतदाताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया है। अन्य क्षेत्रों के शुरूआती तौर पर सामने आ रहे नतीजों के मुताबिक कांग्रेस, बीजेपी से आगे है। पीछे-पीछे जनता कांग्रेस और अन्य राजनीतिक दलों के प्रत्याशियों को मिले मत भी नजर आ रहे हैं। राज्य के 10 नगर निगम, रायपुर, धमतरी, दुर्ग, बिलासपुर, रायगढ़, कोरबा, अंबिकापुर, चिरमिरी और जगदलपुर में चुनाव हुए।
 

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में आपका महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से राहत महसूस होगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा और कई प्रकार की गतिविधियों में आज व्यस्तता बनी...

और पढ़ें