छत्तीसगढ़ / गोडसे से जुड़े पोस्टर पर भाजपा नेताओं की तस्वीर, थाने में कांग्रेस के खिलाफ शिकायत



शारदा चौक में लगाए गए पोस्टर, जिनके चलते विवाद हुआ शारदा चौक में लगाए गए पोस्टर, जिनके चलते विवाद हुआ
X
शारदा चौक में लगाए गए पोस्टर, जिनके चलते विवाद हुआशारदा चौक में लगाए गए पोस्टर, जिनके चलते विवाद हुआ

  • भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने कांग्रेस पर लगाया अपमान का आरोप 
  • साध्वी प्रज्ञा, संबित पात्रा और गृह मंत्री अमित शाह को दिखाया गया पोस्टर 

Dainik Bhaskar

Oct 02, 2019, 05:07 PM IST

रायपुर. पुरी जिंदगी शांति का संदेश देने वाले महात्मा गांधी की जयंती छत्तीसगढ़ की राजधानी में हंगामेदार अंदाज में मनाई जा रही है। शहर के चौक चौराहों पर कुछ पोस्टर नजर आए। इसमें सांसद साध्वी प्रज्ञा, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और भाजपा के प्रवक्ता संबित पात्रा की तस्वीरें थीं। पोसटर पर इनके पुराने बयान लिखे नजर आए, जो कि महात्मा गांधी की हत्या करने वाले नाथू राम गोडसे से जुड़े थे। भाजपा के नेताओं को ये पोस्टर रास नहीं आए।

हम मैदान में मुकाबला करेंगे

  1. भाजपा नेता पोस्टर के साथ विरोध करते हुए

    इन पोस्टर को उखाड़कर पार्टी के नेता संजय श्रीवास्तव ने मार्च निकाला। कांग्रेस के खिलाफ नारे लगाए। समर्थकों के साथ संजय सिविल लाइंस थाने पहुंचे और यहां शिकायत दर्ज करवाई। संजय ने कहा कि कांग्रेस इस तरह नेताओं का अपमान नहीं कर सकती। यदि नेताओं में हिम्मत है तो अपने नाम से पोस्टर जारी करें। हम मैदान में मुकाबला करेंगे। पूर्व विधायक श्रीचंद सुंदरानी ने भी इन पोस्टर की कड़ी निंदा की।

  2. कांग्रेसी भी पहुंचे थाने

    थाने में मौजूद एनएसयूआई नेता और आयोजक संस्था गांधी ग्लोबल फैमिली के सदस्य

    कुछ देर बाद रायपुर के सिविल लाइंस थाने में कांग्रेसी भी पहुंचे। यहां भाजपा नेताओं के खिलाफ शिकायती खत पुलिस को सौंपा गया। दरअसल गांधी ग्लोबल फैमली ने आजाद चौक में सबको सन्मतिदे भगवान नाम का कार्यक्रम आयोजित कर रखा था। इसमें भाजपा नेताओं के बयान और दुनिया के अन्य नेताओं के बयान को शामिल किया गया था। आयोजकों का आरोप है कि भाजपा नेताओं ने कार्यक्रम स्थल पर आकर पोस्टर फाड़े। इस संस्था का समर्थन एसएसयूआई ने किया।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना