हादसा / सड़क हादसे में मां-पिता की मौत, एक बेटी अस्पताल में, दूसरी घायल बेटी ने दी मुखाग्नि



बेटी ने दिया मां और पिता को मुखाग्नि। बेटी ने दिया मां और पिता को मुखाग्नि।
X
बेटी ने दिया मां और पिता को मुखाग्नि।बेटी ने दिया मां और पिता को मुखाग्नि।

  • शुक्रवार रात साढ़े 10 बजे घर लौट रहे परिवार की कार को पिक-अप ने टक्कर मार दी
  • हादसे में व्यापारी और उनकी पत्नी की मौत हो गई जबकि बेटियां गंभीर रूप से घायल हो गईं

Dainik Bhaskar

May 11, 2019, 08:29 PM IST

बलौदाबाजार. पलारी के कुसमी के पास कल देर रात सड़क हादसे में कार सवार दंपति की मौत के बाद शनिवार को उनका अंतिम संस्कार किया गया। इस दौरान मृतक दंपति की घायल बेटी ने अर्थी को कंधा ही नहीं दिया बल्कि मुखाग्नि देकर बेटे का फर्ज भी निभाया। एक बेटी की हालत गंभीर है जिसका इलाज रायपुर में चल रहा है।

 
हादसे के तुरंत बाद पिता को खोजने लगीं बेटियां 
हादसे के तुरंत बाद जैसे ही सराफा व्यापारी जोगेंद्र सोनी की बेटी आयुषि और नुपूर को कार से स्थानीय लोगों ने बाहर निकाला वे पिता और मां को ढूंढने लगीं। लोगों ने बताया कि वे ठीक हैं। चिंता न करें जबकि दोनों की मौके पर ही मौत हो चुकी थी। उपचार के बाद जब आयुषी की हालत में सुधार हुआ तो उसे माता-पिता की मौत का पता चला। उसने एक बेटे का फर्ज निभाने का संकल्प लेकर घर लौट आई और लड़खड़ाते कदमों से बालौदाबाजार के मुक्तिधाम में माता-पिता का अंतिम संस्कार किया।

 
घर लौटते वक्त हुआ था हादसा 
बलौदा बाजार के सराफा व्यापारी जोगेंद्र सोनी अपनी पत्नी गीता सोनी और दो बेटियों आयुषि व नुपूर के साथ रायपुर से अपना निजी काम निपटाकर घर बलौदाबाजार लौट रहे थे। जैसे ही पलारी के कुसमी गांव के पहुंचे, झारसुगड़ा से दुर्ग जा रही तेज रफ्तार पिकअप से सामने से जोरदार टक्कर हो गई। मौके पर ही जोगेंद्र सोनी और उनकी पत्नी ने दम तोड़ दिया। हादसे में पिक-अप ड्राइवर समेत दोनों बेटियां घायल हो गईं।

COMMENT