--Advertisement--

छत्तीसगढ़  / दिल्ली के उपमुख्यमंत्री पहुंचे रायपुर, भानुप्रतापपुर में करेंगे सभा



रायपुर एयरपोर्ट पर आप नेताओं ने दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया का किया स्वागत। रायपुर एयरपोर्ट पर आप नेताओं ने दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया का किया स्वागत।
X
रायपुर एयरपोर्ट पर आप नेताओं ने दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया का किया स्वागत।रायपुर एयरपोर्ट पर आप नेताओं ने दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया का किया स्वागत।

  • न समर्थकों की भीड़, न कार्यकर्ताअों का रेला, सादगी से रवाना हुए आप नेता
  • सांसद और भाजपा नेता मनोज तिवारी की 11 को अंबिकापुर में होगी सभा 

Dainik Bhaskar

Nov 09, 2018, 11:03 AM IST

रायपुर.  चुनावी शंखनाद और पास अाती मतदान की तारीख के साथ सभी पार्टियों के स्टार प्रचारकों का छत्तीसगढ़ दौरा शुरू हो चुका है। एक अोर जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बस्तर में सभाएं करेंगे, वहीं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी तीन दिवसीय दौरे पर हैं। सांसद राज बब्बर भी तीन दिवसीय दौरे पर पहुंच रहे हैं। इन सबके बीच शुक्रवार को आप नेता और दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया सादगी पूर्वक रायपुर पहुंचे।

 

आप नेता सिसोदिया की कांकेर के भानुप्रतापपुर में सभा होगी। सुबह करीब 8 बजे रायपुर एयरपोर्ट पहुंचने पर उनको लेने के लिए मुठ्ठीभर नेता पहुंचे। न तो वहां समर्थकों की भीड़ थी और न कार्यकर्ताओं की। एयरपोर्ट पर उनका स्वागत प्रदेश संयोजक डॉ संकेत ठाकुर, सह संगठन मंत्री सूरज उपाध्याय, उचित शर्मा, नरेंद्र दुग्गड़, पवन सक्सेना,सुरेश कठैत, हितेश कुमार, धनन्जय सिन्हा ने किया। 

 

भानुप्रतापपुर जाने के रास्ते में उप मुख्यमंत्री का धमतरी के विधानसभा प्रत्याशी शत्रुघन साहू की टीम ने स्वागत किया। उप मुख्यमंत्री आप के उम्मीदवार कोमल हुपेंडी के लिए जनसभा को 3 बजे भानुप्रतापपुर में संबोधित करेंगे। 

 

वहीं भाजपा नेता, सांसद और भोजपुरी गायब मनोज तिवारी 11 नवंबर को छत्तीसगढ़ के एक दिवसीय दौरे पर पहुंच रहे हैं। यहां पर वह अंबिकापुर, लुंड्रा और सीतापुर विधानसभा क्षेत्र में आमसभा को संबोधित करेंगे। मनोज तिवारी रात्रि विश्राम अंबिकापुर में ही करेंगे। मनोज तिवारी की अंबिकापुर मे सभा शाम करीब 4.30 बजे होगी।

Bhaskar Whatsapp
Click to listen..