कार्रवाई  / होली के दिन हुआ था झगड़ा, बदला लेने के लिए लाठी-डंडों से पीट-पीटकर मारा दिया



dhamtari Holi was on quarrel, took place in Mission sports Ground killing young man for revenge
X
dhamtari Holi was on quarrel, took place in Mission sports Ground killing young man for revenge

  • सिटी कोतवाली के मिशन ग्राउंड में 30 अप्रैल को मिला था युवक का शव, सीसीटीवी फुटेज से हुआ खुलासा
  • पुलिस ने मामले में 14 आरोपियों को किया गिरफ्तार, पकड़े गए आरोपियों में 4 नाबालिग भी शामिल

Dainik Bhaskar

May 02, 2019, 04:01 PM IST

धमतरी. होली के दिन हुए झगड़े का बदला लेने के लिए कुछ लोगों ने दुर्गेश यादव की लाठी-डंडों व चाकू से पीट-पीटकर जान ले ली। युवक का शव 30 अप्रैल को सिटी कोतवाली क्षेत्र के मिशन ग्राउंड में मिला था। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने इस मामले में 14 लोगों को गिरफ्तार कर हत्याकांड का खुलासा किया है। पकड़े गए आरोपियों में चार नाबालिग भी शामिल हैं। पुलिस ने पहले ही इस मामले में पुरानी रंजिश का अंदेशा जताया था। हालांकि दुर्गेश की मां इससे इनकार करती रही। 

आपराधिक प्रवृत्ति के दुर्गेश ने आरोपी पर किया था चाकू से वार

  1. पुलिस ने बताया कि दुर्गेश आपराधिक प्रवृत्ति का था और उसके खिलाफ नकबजनी, मारपीट और चाकू बाजी के कई मामले दर्ज थे।  होली पर्व के दौरान मार्च में दुर्गेश का गणेश राजपूत नाम के युवक से विवाद हुआ था। इस विवाद में दुर्गेश ने गणेश पर चाकू से हमला किया था, तब से ही गणेश बदला लेने की फिराक में था। घटना की रात समाज विशेष का भव्य जुलूस निकला था, जिसमे भारी संख्या में पुलिस बल भी लगाया गया था और इसी मौके को गणेश ने हत्या करने के लिए चुना। 

  2. आरोपियों ने दुर्गेश को आधीरात को घर से बुलवाया। इसके बाद उसे मैदान में ले गए और पहले से ताक में बैठे आरोपियों ने लाठी डंडे व चाकू से दुर्गेश पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। इससे दुर्गेश की मौके पर ही मौत हो गई।  कोतवाली पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज और फोन कॉल ​रिकॉर्ड के आधार पर मामले का खुलासा कर दिया है। एएसपी केपी चंदेल ने बताया कि मामले में आरोपियों को गिरफ्तार करने पूछताछ की गई, जिसमें उन्होंने जुर्म कबूल कर लिया। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना